हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए राकेश रोशन, ऋतिक ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

Umesh
Umesh January 12, 2019
Updated 2019/01/12 at 10:49 AM

एक्टर ऋतिक रोशन के पिता और फिल्ममेकर राकेश रोशन को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. राकेश रोशन को गले का कैंसर हुआ था, जिसके ऑपरेशन के लिए वह हॉस्पिटल में एडमिट हुए थे.

बीते मंगलवार को ऋतिक रोशन ने अपने पिता राकेश रोशन को गले का कैंसर होने की खबर सोशल मीडिया पर दी थी. एक तस्वीर सांझा करते हुए ऋतिक ने ये खबर अपने फैन्स के साथ शेयर की. एक तस्वीर शेयर करते हुए ऋतिक ने लिखा:

“आज सुबह मैंने डैड से फोटो के लिए कहा. जानता था कि सर्जरी के दिन भी वे अपने जिम सेशन नहीं छोड़ेंगे. वे मेरी जिंदगी सबसे मजबूत इंसानों में से है. उन्हें गले का कैंसर है और यह शुरुआती स्टेज में है. कुछ हफ्ते पहले इस बारे में पता चला था. वह पूरे जोश में है और आज वे उस बीमारी से लड़ने जा रहे है. एक परिवार के तौर पर हम खुशकिस्मत है कि हमें उनके जैसा लीडर मिला.”

https://www.instagram.com/p/BsW-YxsnUtI/?utm_source=ig_web_copy_link

इस खबर का पता चलते ही बॉलीवुड सेलिब्रिटीज और ऋतिक के फैन्स चौंक गए थे. फैन्स के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ऋतिक के ट्वीट का जवाब देते हुए राकेश रोशन की अच्छी सेहत की कामना की थी.

राकेश रोशन की सर्जरी सफल हुई और ये बात ऋतिक ने उसी दिन अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर दी थी. अब तीन दिन बाद राकेश रोशन को हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है. ऋतिक ने सोशल मीडिया पर अपने पिता के हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है.

तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुएऋतिक ने लिखा, ‘रुक नहीं सकते…रुकेंगे नहीं. हम दोबारा शुरुआत करेंगे, और दोबारा करेंगे,’

गुरुवार को ऋतिक ने अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था. इस मौके पर ऋतिक ने हॉस्पिटल में पिता के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘अब वे बेहतर हो रहे हैं. ये प्यार की ताकत होती है. उनके साथ रहने और उनकी सलामती की प्रार्थना करने के लिए सभी को मेरा शुक्रिया. आज का दिन काफी अच्छा था.’

राकेश रोशन जल्द ही क्रिश 4 की शूटिंग शुरू करेंगे. इस फिल्म में ऋतिक रोशन सुपर हीरो  क्रिश की भूमिका में नजर आयेंगे. फिल्म अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.