Bollywood

अब राकेश रोशन को हुआ गले का कैंसर, ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर खुलासा करते हुए पिता को बताया बहुत स्ट्रोंग

दिग्गज फिल्ममेकर राकेश रोशन को भी हुआ कैंसर, बेटे ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया के जरिये फैन्स के साथ हौंसले से भरे पोस्ट लिखकर दी जानकारी साथ ही पापा के साथ ली हुई ताजी जिम की फोटो भी शेयर की.

पिछले साल बॉलीवुड इंडस्ट्री में लगभग आधे से ज्यादा फिल्में हिट हुई तो वहीं फैंस को कुछ खबर ऐसी भी मिली, जिनसे उन्हें काफी दुख हुआ. 2018 में कई स्टार्स को कैंसर होने की खबर सामने आई थी, जिसके बाद अब 2019 की शुरुआत में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है.

कैंसर की चपेट में अब जो सेलेब्रिटी आया है, वो किसी परिचय का मोहताज नहीं है. खबरों की माने तो फेमस फिल्ममेकर राकेश रोशन कैंसर से जूझ रहे है और इस बात का खुलासा उनके बेटे ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर किया है.

यह भी पढ़ें:  Shweta Singh Kirti: किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं सुशांत राजपूत की बहन श्वेता, जानिए उनके बारे में खास बातें

ऋतिक ने अपने पापा राकेश रोशन के साथ जिम सेशन के दौरान की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर साथ  ऋतिक ने एक इमोशनल कैप्शन भी लिखा है. तस्वीर शेयर करते हुए ऋतिक ने कैप्शन में लिखा कि:

“आज सुबह मैंने डैड से फोटो के लिए कहा. जानता था कि सर्जरी के दिन भी वे अपने जिम सेशन नहीं छोड़ेंगे. वे मेरी जिंदगी सबसे मजबूत इंसानों में से है. उन्हें गले का कैंसर है और यह शुरुआती स्टेज में है. कुछ हफ्ते पहले इस बारे में पता चला था. वह पूरे जोश में है और आज वे उस बीमारी से लड़ने जा रहे है. एक परिवार के तौर पर हम खुशकिस्मत है कि हमें उनके जैसा लीडर मिला.”

यह भी पढ़ें:  Raksha Bandhan: अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन का फर्स्ट लुक जारी, इस दिन होगी रिलीज

ऋतिक की ये पोस्ट उनके पिता राकेश रोशन को मोटिवेट करने के लिए काफी है. साथ ही इस पोस्ट के जरिये ऋतिक ने अपने पिता को ये बता दिया है कि पूरा परिवार हर समय उनके साथ खड़ा है.

गौरतलब है कि राकेश रोशन इस समय ऋतिक के साथ क्रिश-4 की तैयारी में बिजी चल रहे है. इस फिल्म को लेकर दोनों काफी उत्साहित भी है. हालांकि, अब देखना होगा कि बीमारी के बाद राकेश रोशन और ऋतिक फिल्म के शेड्यूल में कोई बदलाव करते है या नहीं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top