3 महीने जेल की सजा काटकर जेल से बाहर आए एक्टर राजपाल यादव, जल्द शुरू करेंगे शूटिंग

JBT Staff
JBT Staff March 28, 2019
Updated 2019/03/28 at 10:22 AM

Rajpal Yadav releases from Jail: राजपाल पिछले 3 महीने से दिल्ली की तिहाड़ जेल में एक कंपनी को 5 करोड़ रुपये का कर्ज न चुकाने की सजा काट रहे थे. 2018 में दिल्ली हाई कोर्ट ने उन्हें तीन महीने जेल की सजा सुनाई थी.

बॉलीवुड के दिग्गज कॉमिक एक्टर के फैन्स अब राहत की सांस ले सकते हैं. उनका फेवरेट एक्टर तीन महीने की सजा काटने के बाद जेल से बाहर आ गया है.

फरवरी के अंत में जेल से रिहा राजपाल पिछले 3 महीने से दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद थे. साल 2010 में फिल्म ‘अता पता लापता’ बनाने के लिए राजपाल ने एक कंपनी से 5 करोड़ रुपये का कर्ज लिया था.

जिसे न चुकाए जाने के आरोप में पिछले साल दिल्ली हाई कोर्ट ने उन्हें तीन महीने जेल की सजा सुनाई थी. अब राजपाल जेल से बाहर आ गए है और बॉलीवुड में दमदार वापसी करने के मूड में हैं.

हाल ही में वह मीडिया के सामने आए. राजपाल ने बताया कि कुछ विश्वासपात्र लोगों ने उन के भरोसे का गलत फायदा उठाया जिसकी वजह से उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पडा. राजपाल ने कहा कि वह सब कुछ भुलाकर अब नए सिरे से आगे बढ़ना चाहते हैं.

जेल में बिताए समय के बारे में बताया

जेल में बिताए गए कठिन समय के बारे में बात करते हुए राजपाल ने कहा, ‘मुझे लगता है कि कानून सबके लिए बराबर है और देश के कानून से कोई नहीं बच सकता. इसलिए मैंने अदालत के आदेश का पालन किया.

जेल में बहुत कठिन अनुशासन था और हम सभी को उसका पालन करना होता था. मैं साथी कैदियों से बात करने की कोशिश करता था.

मेरे नाम से एक चौपाल ‘राजपाल की पाठशाला’ भी चलती थी. सुबह एक्सरसाइज करता था. वहां लाइब्रेरी थी जहां जाकर मैं बैठता था और पढ़ता था.

इस फिल्म से करेंगे वापसी

राजपाल ने बताया कि वह जल्द बॉलीवुड में वापसी करने वाले हैं. वह फिल्म सेट पर जाने के लिए बेहद उत्साहित हैं. राजपाल जल्द ही सूरज पंचौली और इसाबेल कैफ के साथ फिल्म “टाइम टू डांस” फिल्म की शूटिंग करेंगे.

इस फिल्म की अधिकतर शूटिंग विदेश में हुई हैं और फिल्म के कुछ हिस्से सीन्स शूट होने बाकी हैं.

राजपाल ने कहा, ‘इस फिल्म की शूटिंग पहले ही खत्म हो जाती, लेकिन मैं निर्माताओं का शुक्रगुजार हूँ, जिन्होंने मेरे वापस आने का इंतजार किया.’ राजपाल ने कहा कि वह जल्द ही ‘जाको राखे साइयां’ नाम को फिल्म भी पूरी करेंगे और डेविड धवन और प्रियदर्शन के साथ कुछ प्रोजेक्ट्स पर बात चल रही है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.