Raj-Kavita Divorce: राज कुंद्रा बोले मां ने कविता को जीजा के साथ बिस्तर पर देखा था, शिल्पा शेट्टी राज के मुंह खोलने से है खफा

JBT Staff
JBT Staff June 14, 2021
Updated 2021/06/14 at 1:15 PM

Raj-Kavita Divorce: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के साथ शादी के 12 साल बाद राज कुंद्रा व पहली पत्नी के साथ तलाक का मामला तूल पकड़ रहा है. एक तरफ राज, पत्नी की बेवफाई के बारे में खुलकर बात करने के बाद अच्छा महसूस कर रहे हैं तो पत्नी शिल्पा इस बात से खफा हैं.

दरअसल, शिल्पा शेट्टी इस बात से पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) से नाराज हैं क्योंकि वह नहीं चाहती पति का वह बुरा दौर फिर याद आए. शिल्पा शेट्टी पर जब लोगों की उंगली उठने लगी तो पति राज ने पूर्व पत्नी के सारे राज खोल डाले. खैर कई साल पहले कविता ने शिल्पा को अपनी शादी टूटने की वजह बताया था, यह इंटरव्यू शिल्पा के बर्थडे पर फिर वायरल हो गया था.

मीडिया में पत्नी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को होमब्रेकर कहने लगे तो उन्होंने पति के ऐसे राज दुनिया के सामने रख डाले कि पासा पूरी तरह पलट गया, राज व उनकी बहन रीना की मानें तो कविता व रीना के पति के नाजायज संबंध थे, दोनों ने बेशर्मी की ऐसे हदें पार की की घर में कई लोगों ने उन्हें हमबिस्तर होते तक देख लिया था.

रीना व कविता की अच्छी दोस्ती हो गई थी, जब उने अफेयर की भनक लगी तो दूर करने की कोशिश की लेकिन ऐसा नहीं हो पाया, नतिजतन राज कुंद्रा का कविता व रीना का अपने पति से तलाक हो गया था. बहन के वापस लंदन लौटने पर राज ने आखिर सच्चाई बताने की ठानी, खैर मीडिया में भी एकतरफा शिल्पा शेट्टी को दोषी करार दिया जा रहा था.

वहीं राज कहते हैं पत्नी के हरकतों से जब परेशान होकर तनाव में रहा करते थे तो पत्नी शिल्पा शेट्टी ने उन्हें संभाला, आज भले शिल्पा नाराज है लेकिन राज अच्छा महसूस कर रहे हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.