Bollywood

Raj-Kavita Divorce: राज कुंद्रा ने जब खोली पहली पत्नी की पोल, बहन रीना कुंद्रा की आई प्रतिक्रिया

Raj-Kavita Divorce: बॉलीवुड की लेडी सुपरस्टार शिल्पा शेट्टी पर कई तरह के आरोप लगने के बाद पति राज कुंद्रा ने चौंकाने वाला खुलासा किया, उन्होंने पत्नी की बेवफाई के किस्से बताकर साबित करने की कोशिश की, शिल्पा शेट्टी ने नहीं बल्कि पहली पत्नी खुद घर तोड़ने वाली है.

हाल ही में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के बर्थडे के मौके पर उनसे रिलेटेड एक ऐसा वीडियो वायरल होने लगा जिसके बाद उन्हें न्यूज वाले होमब्रेकर कहने लगे, यह बात लविंग-केयरिंग हजबैंड राज कुंद्रा (Raj Kundra) से बर्दाश्त नहीं हुई तो उन्होंने पहली पत्नी कविता की पोल ही खोल डाली, खैर जिस तरह से शिल्पा पर उंगली उठ रही थी, आवाज उठनी भी लाजमी थी.

यह भी पढ़ें:  Happy Birthday Akshay Kumar: अक्षय के 54वें जन्मदिन पर जानिए लव स्टोरी, शादी और बच्चों से जुड़े अनसुने राज

दरसअल, कविता का ही पुराना वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को शादी टूटने की वजह बता रही थी, इसके बाद राज कुंद्रा ने खुलासा किया कि शादी टूटने की वजह वह खुद हैं क्योंकि उसका अफेयर बहन रीना कुंद्रा के पहले पति से था, जिस वजह से एक नहीं बल्कि दो घर टूटे.

भारत से लंदन में शिफ्ट हुए कुंद्रा फैमिली में पेरेंट्स, राज कुंद्रा फैमिली व बहन रीना के साथ पति भी थे, राज जब भी बिज़नस ट्रिप्स पर हुआ करते थे तो पत्नी, उनके जीजा के साथ समय बिताया करती थी. अब बहन रीना कुंद्रा (Reena Kundra) ने इसपर प्रतिक्रिया दी है, वह कहती हैं कविता को बड़ी बहन माना, हम दोनों के बीच गहरी दोस्ती थी लेकिन उसने घर उजाड़ डाला.

यह भी पढ़ें:  PM Kisan Samman Nidhi 9th Installment Status: किसान सम्मान निधि योजना लिस्ट 2021 चैक करें, जानें योजना की सारी बातें

दोनों के अफेयर की भनक हर किसी को हो गई, दिल टूटा तो रीना ने इंडिया लौटने का काम किया लेकिन अब भी दोनों के बीच बातचीत बंद नहीं हुई, जिसके बाद राज कुंद्रा-कविता का तो तलाक हुआ ही साथ ही रीना व उसके पति का तलाक भी हो गया.

आपको बता दें, कविता से राज का तलाक 2006 में हुआ था जबकि शिल्पा से शादी 2009 में हुई थी, दोनों से शादी एक लंबे अफेयर की बाद ही हुई.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top