Bollywood

Radhika Apte: न्यूड वीडियो पर पहली बार बोली राधिका आप्टे, शर्म के मारे चार दिन बाहर नहीं निकली एक्ट्रेस

Radhika Apte: बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे, मेथड एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. फिल्मों में बोल्ड सीन के मामले में भी वह पीछे नहीं हैं लेकिन जब न्यूड वीडियो वायरल हुई तो वह कुछ दिन तक घर के बाहर नहीं जा पाई.

मांझी, पैडमैन, अंधाधुन, बदलापुर, हंटर सहित कई फिल्मों में जबरदस्त अभिनय का नमूना पेश कर राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने लाखों सिने प्रेमियों का दिल जीता है, उन्होंने इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में एक खास पहचान बनाई है, यही वजह है कि सुपरस्टार रजनीकांत ने भी उन्हें अपने फिल्म कबाली में लीड एक्ट्रेस का किरदार सौंपा था.

35 वर्षीय एक्ट्रेस राधिका आप्टे की एक बार शॉवर लेते हुए वीडियो लीक हो गया था, हालांकि यह फिल्म का ही दृश्य था लेकिन लोगों का रिएक्शन उन्हें बुरा प्रभावित कर गया, जिसपर आज वह सालों बाद बात कर ही हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तस्वीरें व वीडियो वायरल हुई थी, जिसमें देखा गया कि उन्होंने बॉडी को सिर्फ एक प्लास्टिक जैसे जालीदार कवर से ढका था, यह क्लिप मैडली फिल्म का लीक्ड दृश्य है.

यह भी पढ़ें:  Dilip Kumar Passes Away: भारतीय सिनेमा का अनमोल नगीना ट्रेजडी किंग दिलीप कुमार का निधन

साल 2016 में लीक हुए इस वीडियो की बात करते हुए वह कहती हैं कि इससे वह बुरी तरह प्रभावित हो चुकी थी. सोशल मीडिया पर लोगों का रिएक्शन व ट्रोलिंग देखने के बाद चार दिनों तक बाहर नहीं निकली थी.

उन्होंने अपने कड़वे अनुभव के बारे में बात करते हुए कहा सिर्फ मीडिया व सोशल मीडिया यूजर्स ही नहीं ड्राईवर, वाचमैन से लेकर सभी उन्हें पह्चानने लगे थे, बोलने के लिए शब्द नहीं था, हिला देनी वाली घटना थी, नजरअंदाज करने के अलावा उनके पास कोई रास्ता नहीं था, ऐसे में कुछ कहा जाता तो वो सिर्फ वक्त की बर्बादी होती.

यह भी पढ़ें:  Tiku Weds Sheru: कंगना रनौत की पहली प्रोडक्शन के पसंद रहे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, बतौर लीड एक्टर किया कास्ट

अब वह कहती हैं ‘पार्च्ड’ में बोल्ड सीन्स के लिए कपड़े उतारे तो लगा छिपाने जैसा कुछ नहीं रहा, न्यूड सीन देना आसान नहीं था क्योंकि बॉडी इमेज से जूझ रही थी, उस वक्त स्क्रीन पर न्यूड दिखना थोड़ा डरावना था लेकीन अब ये सब आसानी से कर सकती हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top