Radhe 2021: सलमान खान का ऐलान ‘ईद पर थिएटर में रिलीज होगी फिल्म राधे’, लिखा खास संदेश

JBT Staff
JBT Staff January 19, 2021
Updated 2021/01/19 at 5:04 PM

Radhe 2021: इंडियन बॉक्स ऑफिस किंग सलमान खान इस साल बॉक्स ऑफिस वापस लौटने की पूरी उम्मीद कर रहे हैं, पिछले साल कोरोना की वजह से भाईजान के फैंस उनका जलवा नहीं देख पाए थे.

आपको बता दें सलमान खान (Salman Khan) की स्पेशल डेट ईद पर पिछले साल राधे (Radhe) आने वाली थी जबकि इस साल या कहें 2021 के लिए ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) का राश्ता तैयार किया गया था लेकिन कोरोनावायरस (Coronavirus) ने 2019 में राधे ही नहीं हर मूवी के लिए थिएटर्स के दरवाजे बंद कर दिए थे.

अब सलमान खान, राधे को थिएटर में उतार कर थिएटर व सिनेमा मालिकों को जो नुकसान झेलना पड़ा उसकी भरपाई करवाना चाह रहे हैं. साथ ही वह उम्मीद करते हैं कि महामारी के दौर में सभी की सुरक्षा का भी ख्याल रखा जाए. बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने भारतीय सिनेमाओं के मालिकों से माफी भी मांगी है, वह राधे को सिंगल से मल्टीपल स्क्रीन सभी पर रिलीज करना चाह रहे हैं.

इससे पहले रिलीज हुई सलमान की फिल्मों की बात करें तो साल 2019 में बतौर लीड एक्टर सलमान की भारत और दबंग आई थी लेकिन दोनों ही फिल्मों को क्रिटिक ने पसंद नहीं किया जबकि बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक कारोबार कर लिया था.

एक दशक से बॉक्स ऑफिस पर राज कर रहे और लगातार 100 प्लस की फिल्म दे रहे सलमान खान 1 साल बाद बॉक्स ऑफिस पर वापसी कर रहे हैं. देखना होगा कोरोना के दौर में बड़ा बॉक्स ऑफिस नंबर कायम रहता है या नहीं. फिल्म का डायरेक्शन वांटेड व दबंग 3 के डायरेक्टर प्रभु देवा ने ही किया है जबकि फिल्म में लीडर एक्ट्रेस का किरदार दिशा पाटनी निभा रही हैं.

राधे (Radhe) बनकर तैयार है, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ जैसे बड़े एक्टर फिल्म में अहम किरदार निभा रहे हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.