Nepotism: आर बाल्की बोले रणबीर-आलिया से बेहतर एक्टर्स कोई नहीं, इंडस्ट्री के ही लोगों ने दिए करारे जवाब

JBT Staff
JBT Staff July 18, 2020
Updated 2020/07/18 at 12:03 PM

Nepotism in Bollywood: बॉलीवुड में कंगना रनौत ने चाचा-भतीजावाद को ऐसी आग दी है की आए दिन इसपर कोई न कोई बहस हो ही जाती है. इस बार दिग्गज फिल्ममेकर आर बाल्की, स्टार किड्स के पक्ष में बोलते हुए नजर आए. उनका कहना है रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जैसे एक्टर्स के मामले में नेपोटिज्म जैसी कोई चीज नहीं होती.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद चाचा भतीजावाद का मुद्दा और भी गरम हो चुका है, एक तरफ कंगना रनौत के समर्थन में कई एक्टर्स और फिल्ममेकर्स इस विवाद से सहमत हैं तो दूसरी तरफ कुछ का कहना है बॉलीवुड में जितना चाचा भतीजावाद होता है उतना देश में हर विभाग में है.

पैडमैन (Padman) डायरेक्टर आर बाल्की (R Balki) से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में परिवारवाद को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने दावे के साथ कहा कि यह सब बेवकूफी है. यहां तक कि उन्होंने इस मुद्दे को उठाने वालों को चैलेंज भी कर दिया, वह बोलेरणबीर कपूर-आलिया भट्ट से बेहतर एक्टर्स मुझे बता दें फिर बात करेंगे.

दिग्गज फिल्ममेकर शेखर कपूर (Shekhar Kapoor) ने उन्हें सबसे पहले इस बात का जवाब दिया, बोले आपके लिए बहुत सम्मान है, बाल्की. मैंने रात ही में काई पो चे फिल्म देखि. तीनों यंग एक्टर्स ने उस वक्त जो परफॉरमेंस दी है, वो काबिल-ए-तारीफ है.

वहीं राइटर अपूर्वा असरानी भले ही कंगना रनौत से पिछले कई सालों से नाराज चल रहे हैं लेकिन उन्होंने रणबीर-आलिया की तुलना में कई बेहतरीन एक्टर्स की लिस्ट आर बाल्की को थमा दी है, इसमें कंगना रनौत का नाम भी लिया गया है.

सोशल मीडिया पर देखा जाए तो आर बाल्की (R Balki) से यूजर्स बुरी तरह खफा नजर आ रहे हैं. फैंस ने उन्हें अनन्या पांडे, सोनाक्षी सिन्हा, आयुष शर्मा जैसे कई नामों की याद दिलाई.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.