Bollywood

पंजाबी स्टार एमी विर्क को मिला रणवीर सिंह की 83 में ये रोल, जानिए फिल्म से जुड़ी और भी खास बातें

रणवीर सिंह ने अपनी आने वाली फिल्म 83 की तैयारी शुरू कर दी है. इस बीच अब फिल्म की स्टार कास्ट से भी पर्दा उठना शुरू हो गया है. फिल्म के निर्माताओं ने एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है कि एमी विर्क फिल्म 83′ का हिस्सा होंगे.

रणवीर सिंह का टाइम चल रहा है. पिछला साल उनके लिए बेहद ख़ास रहा. पद्मावत के बाद सिम्बा ब्लॉकबस्टर हुई. रणवीर ने 2019 की भी धमाकेदार शुरुआत की. गली बॉय का ट्रेलर जबरदस्त हिट हुआ और अब फिल्म का गाना ‘अपना टाइम आएगा’ धूम मचा रहा है. इस बीच रणवीर ने अपनी अगली फिल्म 83 की तैयारी शुरू कर दी है.

कुछ दिनों पहले फिल्ममेकर्स ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें रणवीर सिंह बैटिंग प्रैक्टिस कर रहे थे. आपको बता दें कि फिल्म में रणवीर सिंह, महान ऑलराउंडर कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म को लेकत तैयारियां जोरो-शोरों से चल रही हैं और अब धीरे-धीरे इसकी स्टारकास्ट से भी पर्दा उठाया जा रहा है.

फिल्ममेकर्स ने शेयर किया विडियो

83 के फिल्ममेकर्स ने आज ट्विटर पर एक विडियो शेयर किया है. इस विडियो में खुलासा किया गया है कि पंजाबी स्टार एमी विर्क फिल्म में भारतीय फास्ट बॉलर बलविंदर संधू का किरदार निभाएंगे. आपको बता दें कि बलविंदर संधू ने 1983 का वर्ल्ड कप जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. दिलचस्प बात ये है कि बलविंदर संधू ही रणवीर को इन दिनों ट्रेन कर रहे हैं.

फिल्म 83′ के प्रोड्यूसर्स में से एक मधु मेंटेना ने एमी विर्क का फिल्म से जुड़ने के लिए स्वागत किया है. मेंटेना ने मीडिया से बात करते हुए बताया है, ‘हम लोग अभी फिल्म की कास्टिंग कर रहे हैं और देश के अलग-अलग हिस्सों से कलाकारों को ढूंढकर ला रहे हैं. हम चाहते हैं कि जब फिल्म 83’ रिलीज हो तब दर्शकों को फिल्म में देश का हर एक रंग नजर आए.’

कुछ ऐसी होगी फिल्म

आपको बता दें कि 83 कपिल देव की बायोपिक नहीं है. इस फिल्म में वर्ल्ड कप 1983 में भारत की एतिहासित जीत की कहानी को बड़े पर्दे पर उतारा जाएगा. फिल्म में रणवीर सिंह लीड रोल में हैं. अन्य कलाकारों की खोज जारी है. कबीर खान के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म को अगले साल 20 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा. फिल्म की शूटिंग इस साल मई मैं शुरू होगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top