Pulwama Attack: शहीदों के लिए रो रहा है सलमान, शाहरुख़, आमिर सहित पूरे बॉलीवुड का दिल

JBT Staff
JBT Staff February 16, 2019
Updated 2019/02/16 at 4:12 PM

Pulwama Attack: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को हुए आतंकी हमले के बाद पूरा देश शहीदों को नमन कर रहा है. इस शहीदों को याद कर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भो रो रहे हैं. 

पूरा देश गुस्से में है. देश के हर एक नागरिक कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को नमन कर रहा है. देश के लोगों का खून उबल रहा है. पूरे देश के लोग एकजुट हैं और बस पाकिस्तान से बदला चाहते हैं.

क्या सेलिब्रिटीज, क्या नेता, क्या अभिनेता, क्या आम लोग, हर कोई इस हमले की कड़ी निंदा कर रहा है. सोशल मीडिया पर जवानों को श्रधांजलि दी जा रही है. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी शहीदों को नमन कर रहे हैं.

छोटे से बड़े हर सेलेब्रिटी ने आतंकियों की इस कायराना हरकत की निंदा की है. आइये देखते हैं किस तरह बॉलीवुड सेलिब्रिटीज शहीदों को नमन कर कर रहे हैं.

दबंग सलमान खान ने लिखा, मेरा दिल हमारे प्यारे देश के जवानों और उनके परिवारों के लिए रो रहा है, जिन्होंने हमारे परिवारों की सुरक्षा के लिए अपनी जान की कुर्बानी दे दी. #YouStandForIndia.’

आमिर खान ने ट्वीट कर लिखा. ‘पुलवामा में हमारे सीआरपीएफ जवानों पर हुए आतंकवादी हमले के बारे में पढ़कर स्तब्ध हूं. यह बहुत दुखद है. उन जवानों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं जिन्होंने अपनो को खोया है.’

https://twitter.com/aamir_khan/status/1096242618147602432

उरी स्टार विक्की कौशल ने लिखा, ‘ पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बारे में जाकर दुखी और सदमे में हूँ. मेरा CRPF के उन बहादुर शहीद जवानों के परिजनों के लिए भर आता है. जो जवान घायल हैं उनके जल्द ठीक होने की सामना करता हूँ”

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.