Bollywood

पुलवामा अटैक के बाद कंगना रनौत का शबाना आजमी व जावेद अख्तर पर हमला, देशद्रोही तक कह डाला

Pulwama Terror Attack: पुलवामा में आतंकी हमले के बाद शबाना आजमी और जावेद अख्तर ने कराची आर्ट फेस्टिवल में न जाने का फैसला लिया है. अब कंगना ने इस हमले की निंदा करते हुए जावेद-शबाना पर निशाना साधा है.

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुई आतंकी घटना के बाद पूरे देश का गुस्सा बाहर निकल रहा है. आम आदमी हो या कोई सेलेब्रिटी, हर कोई इस हमले की कड़ी निंदा कर रहा है. इस हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए.

देश के हर इंसान का खून खौल रहा है और हर कोई आतंकियों को खात्मा चाहता है. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी इस घटना की जमकर निंदा की है.

घटना के बाद जावेद अख्तर और शबाना आजमी ने कराची आर्ट फेस्टिवल में शामिल होने का अपना प्रोग्राम कैंसिल कर दिया है. जावेद अख्तर ने ट्वीट किया:

अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने जावेद अख्तर और शबाना आज़मी पर हमला किया है. पिंकविला से बातचीत में कंगना ने शबाना आज़मी पर हमला करते हुए कहा, ‘शबाना आजमी जैसे लोग भारत तेरे टुकड़े होंगे जैसे गैंग का समर्थन करते हैं.

आखिरकार, उन्होंने कराची में हो रहे इस फेस्टिवल का न्योता स्वीकार क्यों किया. क्या उन्हें पता नहीं है कि उरी की घटना के बाद हमारे देश में पाकिस्तानी एक्टर्स को बैन कर दिया गया है.’

कंगना ने आगे कहा, ‘अब वो अपना चेहरा बचाने की कोशिश कर रहे हैं. फ़िल्म इंडस्ट्री ऐसे देशद्रोहियों से भरी पड़ी है, जो दुश्मनों का हौसला बढ़ाते रहते हैं.

अब वक्त आ गया है कि कोई ठोस और निर्णायक कदम उठाया जाए. पाकिस्तान पर पाबंदी लगाना हमारा फ़ोकस नहीं होना, बल्कि पाकिस्तानी की बर्बादी हमारा मकसद होना चाहिए.”

कंगना का गुस्सा यही नहीं थमा. उन्होंने आगे कहा, ‘पाकिस्तान ने न सिर्फ़ हमारे देश की सुरक्षा पर हमला किया है, बल्कि इस हमले के ज़रिए उसने ख़ुलेआम हमें चुनौती दी है, हमारे आत्मसम्मान को गहरी चोट पहुंचाई है और हमारे बड़ा अपमान किया है.

ऐसे में अब हमें एक निर्णायक कदम उठाना पड़ेगा वर्ना हमारी चुप्पी को हमारी कायरता समझ लिया जाएगा.

कंगना इस हमले से काफी दुखी हैं. याहिया वजह है कि इस खबर के बारे में पता चलते ही उन्होंने ‘मणिकर्णिका’ की सक्सेस पार्टी कैंसल करने का फैसला कर लिया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top