Priyanka-Nick Wedding Venue: जोधपुर के इस आलीशान महल में होगी निक और प्रियंका की शादी

Umesh
Umesh October 18, 2018
Updated 2019/03/02 at 12:09 PM
Nick and Priyanka Chopra

Priyanka-Nick Wedding Venue: रिपोर्ट्स की माने, तो प्रियंका और निक की शादी जोधपुर के एक शाही और आलीशान महल में होगी. जानने के लिए पढ़े पूरी रिपोर्ट..

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड फैंस जिस दिन का इंतजार कर रहे थे आखिर वो आ ही गया. बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी की तारीख अब फाइनल हो चुकी है. दोनों इसी साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे. दिसंबर में प्रियंका-निक ने शादी करने का फैसला लिया है. शादी समारोह 3 दिन तक यानी 30 नवंबर से 2 दिसंबर तक चलेगा. खबर है कि शादी के लिए राजस्थान के आलीशान होटल उम्मेद भवन पैलेस को बुक किया गया है. आइये आपको इस आलीशान होटल के बारे में बताते हैं.

ऐसा है उम्मेद भवन पैलेस

उम्मेद भवन पैलेस दुनिया का छठवां सबसे बड़ा प्राइवेट रेजिडेंस पैलेस है. वर्त्तमान में इसमें कुल 347 कमरे हैइसे चित्तर पैले के नाम से भी जाना जाता है. अब यह 5 स्टार होटल बन चुका है. यह पैलेस 1943 में बनकर तैयार हुआ था. 

Umaid Bhawan Palace Outside

इस पैलेस के तीन हिस्सें हैं. एक हिस्से में 5 स्टार होटल ताज है. दूसरे में म्यूजियम है और तीसरा हिस्सा शाही परिवार के लिए है. वर्तमान में इस पैलेस का मालिक गज सिंह है.  इस होटल में सारी फर्स्ट क्लास सुविधाएँ उपलब्ध है. ये शाही और रईस लोगों की पहली पसंद है.

Umaid Bhawan Palace Inside

प्रियंका ने शुरू की शादी की तैयारियां

वेडिंग डेस्टिनेशन फाइनल करने के बाद प्रियंका ने शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी है. रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा ने वेडिंग लहंगे के लिए फैशन डिजाइनर अबु जानी-संदीप खोसला को चुना है. रोका सेरेमनी में भी दोनों स्टार्स ने इन्ही फैशन डिज़ाइनर्स के कपड़े पहने थे.

बता दें कि प्रियंका और निक की शादी में बॉलीवुड और हॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स के आने की उम्मीद है. गौरतलब है प्रियंका निक से पहली बार तब मिली जब वो अमेरिका अपनी वेब सीरीज के शूट के लिए गयी थी. इसके बाद निक ने प्रियंका को उनके बर्थडे पर प्रपोज किया था और उन्हें रिंग पहनाई थी. तभी से इन दोनों की शादी को लेकर कई तरफ के कयास लगाए जा रहे थे लेकिन अब ऐसा माना जा रहा है कि दोनों दिसंबर में शादी कर ही लेंगे.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.