प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनास के साथ शेयर की फोटोशॉप्ड फोटो, यूजर्स ने किया ट्रोल

JBT Staff
JBT Staff August 28, 2019
Updated 2019/08/28 at 5:49 PM

Priynaka Chopra and hubby Nick Jonas Photoshoped photo viral: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनास के साथ शेयर की फोटोशॉप्ड फोटो, यूजर्स ने किया ट्रोल.

जबसे बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनास ने शादी की है तबसे इंडियन फैंस उन्हें ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. लेकिन ऐसा कहना भी गलत नहीं होगा कि प्रियंका चोपड़ा ऐसा मौका खुद क्रिएट करती हैं.

समुंद्र किनारे सिगरेट के कस लगाने वाली तस्वीर के लिए पूरे देशभर में उन्हें कोसा गया था, जिस पर वह कोई सफाई देती भी नजर नहीं आई. दिवाली के वक्त खुद को अस्थमा पीड़ित कहने वाली एक्ट्रेस खुद के बयान पर फंसती नजर आई.

पति के साथ हमेशा प्यार की पींगे पढ़ने वाली प्रियंका ने एक वायरल तस्वीर में पति निक जोनास को अकेला पाकर जाने क्या सोचा, उन्होंने तुरंत रोमांटिक कपल के बीच में अपनी और निक की भी रोमांटिक फोटो एडिट करके ऐड कर दी.

वैसे तो प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास हमेशा साथ में नजर आते हैं लेकिन अजकल प्रियंका अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट द इज पिंक को लेकर व्यस्त हैं. ऐसे में उनके प्यारे से सजना निक एक अवार्ड फंक्शन में अकेले पड़ गए जबकि दो अन्य जोनास ब्रदर्स की जोड़ी किश करते हुए नजर आये.

फोटो में एडिटिंग करते हुए प्रियंका लिखती हैं मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूँ, कुछ फैंस ने उनके प्यार को सराहा तो कुछ ने फोटो को ट्रोल कर दिया.

ट्रोलर्स ने प्रियंका को नसीहत दी कि इतनी वल्गर पोस्ट बनानी जरूरी थी, जब एडिटिंग ही करनी थी तो कोई और अच्छी रोमांटिक फोटो ऐड कर लेती.

https://www.instagram.com/p/B1rhECjnThP/?utm_source=ig_web_copy_link

यह है वह तस्वीर जिसे फैंस ने तुरंत फोटोशॉप्ड करार दे दिया.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.