Photos: सिद्धार्थ चोपड़ा की रोका सेरेमनी में दिखा बहन प्रियंका चोपड़ा और जीजा निक जोनस का देसी अंदाज

Umesh
Umesh February 28, 2019
Updated 2019/02/28 at 10:33 AM
Siddharth Chopra Roka Ceremony

प्रियका के बाद अब उनके भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की भी शादी होने जा रही है. सिद्धार्थ चोपड़ा की रोका सेरेमनी में बहन प्रियंका चोपड़ा और जीजा निक जोनस देसी लुक में नजर आए.

इस समय लगभग पूरा बॉलीवुड मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल होने स्विट्जरलैंड गया हुआ है. अंबानी परिवार के जश्न की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

इस तस्वीरों में अंबानी परिवार के बेहद करीब मानी जाने वाली प्रियंका चोपड़ा नदारद हैं. दरअसल, प्रियंका चोपड़ा इन दिनों इंडिया में हैं. अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की रोका सेरेमनी अटेंड करने प्रियंका अमेरिका से दिल्ली पहुंची हैं.

प्रियंका ने दिल्ली पहुँचते ही सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने फैन्स को इसकी जानकारी दी.

https://www.instagram.com/p/BuWruRUH3X2/?utm_source=ig_web_copy_link

इसके बाद प्रियंका ने अपने भाई सिद्धार्थ और उनकी मंगेतर इशिता कुमार की एक तस्वीर शेयर कर उन्हें रोका सेरेमनी की बधाई दी. और साथ ही इशिता का चोपड़ा फैमिली में स्वागत किया.

https://www.instagram.com/p/BuYgeBPH7BB/?utm_source=ig_web_copy_link

इंटरनेट पर सिद्धार्थ और इशिता के रोका सेरेमनी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, इन तस्वीरों में प्रियंका और निक के अलावा पूरा चोपड़ा परिवार दिख रहा है.

https://www.instagram.com/p/BuY2NEgAVME/?utm_source=ig_embed

सेरेमनी में प्रियंका और निक देसी लुक में नजर आए. प्रियंका अनारकली सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, तो वहीँ निक भी शेरवानी में कमाल लग रहे थे.

https://www.instagram.com/p/BuY3KXWAWgt/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/p/BuY38AxAVim/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दें 29 साल के सिद्धार्थ हॉस्पिटैलिटी बिज़नस में हैं. उनका पुणे में एक लाउन्ज है, जो उन्होंने प्रियंका चोपड़ा की मदद से खोला था. सिद्धार्थ ने स्विट्जरलैंड से होटल मैनेजमेंट एंड हॉस्पिटैलिटी का कोर्स किया है.

सिद्धार्थ की इससे पहले एक शादी टूट चुकी है. आपको बता दें अक्टूबर 2014 में सिद्धार्थ की अपनी गर्लफ्रेंड कनिका माथुर से सगाई हुई थी. 25 फरवरी 2015 को दोनों की शादी गोवा में होनी थी लेकिन किसी वजह से ये शादी टूट गई.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.