Bollywood

प्रियंका निक की हॉट जोड़ी ने Cannes 2019 में दिए कपल गोल्स, ट्रोलर्स बोले आंटी-बेटे की जोड़ी

Priyanka Chopra and Nick Jonas romance at Cannes 2019: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा आए दिन अपने फैशन और काम को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. दूसरी तरफ 10 साल छोटे पति निक जोनास के साथ उनकी जोड़ी हमेशा ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं.

खैर ट्रोलर्स का काम ही क्या है लेकिन दोनों की जोड़ी को देखकर प्यार करने वाले लोग, फैशन, रोमांस, फिटनेस को लेकर प्रभावित हो सकते हैं. हाल ही में दोनों MET Gala में भी साथ नजर आए थे.

Cannes 2019 में भी दोनों के क्लासिक व दिलकश अंदाज से नजरें हटाना मुश्किल. पॉवर कपल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास, पिछले साल दिसम्बर में हिन्दू व क्रिश्चन रीति रिवाजों से हुई थी.

यह भी पढ़ें:  तेरी मेरी कहानी: आखिरकार जारी हुआ रानू मंडल और हिमेश का पूरा गाना, देखिए वीडियो

2017 के मेट गाला (MET Gala) के रेड कारपेट से ही दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी, एक साल तक डेटिंग करने के बाद दोनों ने अगस्त 2018 में सगाई की और फिल दिसम्बर 2018 में ही शादी कर ली थी.

लम्बे समय से प्रियंका चोपड़ा हिंदी फिल्मों में नजर नहीं आई हैं, वह इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स में ज्यादा बीजी हैं. जय गंगाजल (2016) उनकी आखिरी बॉलीवुड फिल्म थी, जिसके बाद उन्होंने सलमान की फिल्म भारत साईन की थी.

लेकिन फिल्म अचानक से छोड़ दी थी जिसके बाद सलमान खान उनसे बुरी तरह खफा भी हो गये थे. उनकी मानें तो उन्होंने सगाई की वजह से इस फिल्म को छोड़ दिया था.

यह भी पढ़ें:  अपने से कम उम्र के लड़के को डेट कर रही हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस

शादी के बाद वह द स्काई इज पिंक (The Sky is Pink) नाम की हिंदी फिल्म में नजर आयेंगे, फिल्म में फरहान अख्तर और दंगल गर्ल जायरा खान अहम रोल निभाते नजर आयेंगे.

पावरफुल कपल मेट गाला 2019 से:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top