Bollywood

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने अपनी किताब में किया चौंकाने वाला खुलासा, डायरेक्टर ने रखी थी शर्मनाक शर्त

Priyanka Chopra’s Panties revelation: ग्लोबल स्तर पर फेम पा चुकी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों नए खुलासे करते हुए देखी जा रही हैं, अपनी किताब में उन्होंने यूं तो उन्होंने बीते दिनों की कई बातों का जिक्र किया है लेकिन एक किस्सा बेहद हैरान करने वाला है.

मेमॉयर ‘अनफिनिश्ड’ के माध्यम से जानने को मिला कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ भी किसी जमाने में डायरेक्टर ने गद्दी बात की थी, यूं तो डायरेक्टर के कहने पर वह बोल्ड गाना शूट करने को तैयार थी लेकिन डायरेक्टर के बोलने के लहजे से गुस्सा होकर उन्होंने फिल्म छोड़ दी थी, विवाद इतना बढ़ा था कि फिल्म के एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को दोनों के बीच आना पड़ा था.

प्रियंका की किताब में जिक्र है कि वह एक सिडक्टिव गाने के लिए शूट कर रही थी, जहां उन्हें अपने बदन से एक एक करके कपड़े उतारने थे, उन्होंने डायरेक्टर से इजाजत ली कि वह एक और लेयर पहनना चाहती हैं, क्योंकि गाना भी लंबा था और कम कपड़े तो जल्दी उतर जाते, वह नहीं माने और स्टाइलिश्ट से बात करने को कहा, प्रियंका ने कॉल लगा के फोन डायरेक्टर को पकड़ा दिया.

दोनों के बीच इसके लिए बातचीत होती है जिसके बाद डायरेक्टर का टोन कुछ अजीब सा होता है, कहता है ‘चड्डीयां दिखेंगी तभी तो पब्लिक फिल्म देखेगी नहीं तो कौन देखेगा’, यह सुनकर प्रियंका को कुछ अजीब लगा और उन्होंने फिल्म आधे में छोड़ दी थी. प्रियंका ने एक और चौंकाने वाला खुलासा किया है कि डायरेक्टर ने उन्हें ब्रैस्ट सर्जरी करने की सलाह दी थी.

शुरुवाती दिनों के स्ट्रगल की कहानी शेयर करते हुए ये खुलासे प्रियंका ने अपने बुक में की हैं, आपको बता दें साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद उन्होंने एक्टिंग करियर में कदम रखा था, आज वह बॉलीवुड से हॉलीवुड का सफी तय कर चुकी हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top