प्रियंका चोपड़ा की तीसरी हॉलीवुड फिल्म Isn’t It Romantic के प्रीमियर पर पहुंचे पति निक, Kiss की क्यूट विडियो हुई वायरल

JBT Staff
JBT Staff February 13, 2019
Updated 2019/02/13 at 12:50 PM

Priyanka Chopra at Isn’t It Romantic Premier:प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी तीसरी हॉलीवुड फिल्म ‘Isn’t It Romantic’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. सोमवार रात इस फिल्म का प्रीमियर लॉस एंजिलिस में हुआ, जहां प्रियंका अपने पति निक जोनास के साथ पहुंची.

बेवॉच के बाद देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब अपनी तीसरी हॉलीवुड फिल्म Isn’t It Romantic’ के लिए चर्चा में है.

सोमवार रात लॉस एंजिलिस में इस फिल्म का प्रीमियर हुआ. मूवी प्रीमियर के लिए प्रियंका अपने पति निक जोनास के साथ पहुंची.

मूवी की स्क्रीनिंग से ठीक पहले निक ने प्रियंका के होंठों पर पब्लिकली Kiss किया और उन्हें शुभकामनाएं दीं. प्रियंका और निक का ये किसिंग विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

https://www.instagram.com/p/BtzPgjJAR2D/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/p/BtxU0QeBh7K/?utm_source=ig_web_copy_link

प्रीमियर के दौरान प्रियंका कमाल लग रही थीं. उन्होंने ऑफ शॉल्डर ऑलिव ग्रीन-पिक कॉम्बिनेशन का गाउन पहना था. वहीँ निक ऑलिव ग्रीन पैंट और ब्लेजर में काफी हैण्डसम लग रहे थे.

फिल्म प्रीमियर के दौरान निक और प्रियंका काफी खुश नजर आए और उनकी केमिस्ट्री भी शानदार लग रही थी.

प्रीमियर के बाद गिरते-गिरते बचीं प्रियंका

प्रीमियर के बाद जब सेलिब्रिटीज और गेस्ट्स अपने-अपने घर लौट रहे थे तो प्रियंका चोपड़ा लड़खड़ा गई. अफार प्रियंका खुद को नहीं संभालती तो गिर जाती और उन्हें चोट भी आ सकती थी. रिपोर्ट के मुताबित प्रियंका का गाउन उनकी सेंडल में अटक गया था.

बता दें कि ‘इजंट इट रोमांटिक’ प्रियंका की तीसरी हॉलीवुड फिल्म है.  इससे पहले वो ‘बेवॉच’ और ‘अ किड लैक जैक’ में नजर आ चुकी हैं.

बॉलीवुड की बात करें तो प्रियंका ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आएँगी. सोनाली बोस के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम की भी मुख्य भूमिकाएँ होंगी.

प्रियंका और निक की बात करें तो लगभग एक साल के अफेयर के बाद पिछले साल दिसम्बर में जोधपुर में दोनों की शादी हुई थी. शादी में निक के भी कई मेहमान शामिल हुए थे.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.