Bollywood

विदेशी मुंडे से शादी करने से पहले इन देसी लड़को से रहा था प्रियंका चोपड़ा का अफेयर, दो हैं बॉलीवुड के सुपरस्टार

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने विदेशी मुंडे निक जोनास से शादी कर ली है. ये शादी जोधपुर के उम्मेद भवन में रॉयल अंदाज में हुई. निक से शादी से पहले प्रियंका के कई देसी लड़कों से अफेयर रहे.

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन सिंगर निक जोनास से शादी कर ली है. अपने से करीब 10 साल छोटे निक के साथ जब प्रियंका का अफेर सुर्ख़ियों में आया था, तो किसी को ये बात हजम नहीं हुई थी. पिछले 15 सालों से बॉलीवुड की दुनिया पर राज कर रही प्रियंका ने हमेशा से ही अपने अफेयर्स से लोगों को हैरान किया है. निक से पहले प्रियंका कई सेलेब्स को डेट कर चुकी है. आइए नजर डालते है प्रियंका के अब तक के अफेयर्स पर.

यह भी पढ़ें:  गाने के लॉन्च पर बोलीं कटरीना, मुझे किस करना शाहरुख खान की खुशकिस्मती

असीम मर्चेंट

कहा जाता है कि असीम प्रियंका का पहला प्यार थे और प्रियंका फिल्मों में आने से पहले ही उन्हें डेट करती थी. लेकिन फिल्मों में लगातार मिलती सफलता के चलते प्रियंका असीम को भूल गई और इस तरह दोनों के रिश्ते का अंत भी हो गया. बता दें कि असीम, प्रियंका की जिंदगी की घटनाओं पर ‘67 डेज’ नाम से फ‍िल्‍म भी बनाने वाले थे लेकिन प्रियंका ने अदालत की मदद से इस फिल्म को रुकवा दिया.

अक्षय कुमार

प्रियंका ने करियर की शुरूआत में अक्षय के साथ कई हिट फिल्में की. दोनों की जोड़ी को बड़े पर्दे पर काफी पसंद किया गया. एक साथ कई फिल्में देने के बाद अक्षय और प्रियंका एक-दूसरे के करीब आ गए थे.थे. कहा जाता है कि ट्विंकल के तालाक की धमकी के बाद ही अक्षय ने प्रियंका से दूरी बनाई थी.

यह भी पढ़ें:  शादी से पहले निक और प्रियंका ने कराया हॉट फोटोशूट, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश

हरमन बावेजा

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के साथ रिश्ता टूटने के बाद प्रियंका ने हरमन बावेजा को डेट करना शुरू किया. दोनों ने साथ में लव स्टोरी 2050 में काम किया था और इसी वक्‍त ये दोनों साथ में खूब स्‍पॉट किए गए. हालांकि, ये अफेयर हर्मन बवेजा के बॉलीवुड करियर की तरह कुछ ही समय तक चला.

शाहरुख़ खान

शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा के अफेयर के चर्चे भी मीडिया में खूब रहे. जर्नलिस्ट और बायोग्राफर असीम छाबरा की किताब ‘प्रियंका चोपड़ा- द इन्क्रेडिबल स्टोरी ऑफ अ ग्लोबल स्टार’ में कई ऐसे वाकयों का जिक्र है, जिसमे ये साबित हो चुका है कि समय ये दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल थे.

यह भी पढ़ें:  बॉक्स ऑफिस धमाका: मात्र 7 दिन में 500 करोड़ क्लब में शामिल हुई 2.0

ऐसा माना जाता है कि शाहरुख़ की पत्नी गौरी ने प्रियंका को अपने तरीके से समझाया था. उनके समझाने के बाद ही शाहरुख़ और प्रियंका के बीच बढ़ती हुई नजदीकियां खत्म हुई.

शाहिद कपूर

फिल्म कमीने के दौरान प्रियंका, शाहिद के करीब आई थी. खबरें तो यहां तक भी आने लगी थी कि इन दोनों की शादी हो गई है. इनकम टैक्स की रेड के दौरान शाहिद, प्रियंका के फ्लैट में सिर्फ टॉवल में मिले थे. इस अफेयर ने काफी सुर्खियाँ बटोरी थीं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top