Prakash Raj: प्रकाश राज इस तरह देंगे कोरोना में मदद, फिल्मों के खूंखार विलेन लेकिन रियल लाइफ में मसीहा

JBT Staff
JBT Staff March 26, 2020
Updated 2020/03/26 at 8:37 PM

Prakash Raj Birthday Special: साउथ इंडियन सिनेमा में सपोर्टिंग, नेगेटिव, इम्पोर्टेन्ट किरदार निभाकर सैकड़ों फिल्मों में काम कर चुके प्रकाश राज लगातार देश में चल रहे गंभीर मुद्दों पर आवाज उठाते रहते हैं, वैसे तो वह मोदी सरकार के सख्त विरोधियों में से एक हैं लेकिन जब देश पर विपदा छा रही है तो वह मदद के लिए आगे आए हैं.

बता दें देश, कोरोना (Coronavirus) नाम की महामारी से बुरी तरह जूझ रहा है, इससे सबसे ज्यादा जिस तबके पर बुरा प्रभाव पड़ा है वह है दिहाड़ी मजदूर व रोज कमाने खाने वाले लोगों पर. दूर दराज के लोग, पैसे व राशन नहीं होने की वजह से दिल्ली व देश के अन्य बड़े शहरों से पैदल अपनी घर की ओर निकल रहा है, लॉकडाउन की वजह से हालात दयनीय बने हुए हैं.

ऐसे में प्रकाश राज (Prakash Raj) जैसे दिग्गज कलाकार, संकट से निपटने की लड़ाई में शामिल होते हैं तो यह देश के लिए राहत की बात होती है, ऐसा पहली बार नहीं है कि वह गरीबों की मदद कर रहे हैं,  वह समय समय पर झुग्गी झोपड़ियों में रहने वालों की मदद करते रहते हैं.

दिग्गज एक्टर प्रकाश राज आज अपना 55वां जन्मदिन बना रहे हैं, इस बर्थडे पर उन्होंने न सिर्फ बड़ी मदद का ऐलान किया बल्कि शानदार मेसेज भी दिया है. दर बदर भटक रहे मजदूरों को उन्होंने अपने फार्म हाउस में आमंत्रित किया है, साथ ही उन्होंने कहा कि हर काम सरकार नहीं करेगी, सभी को मदद के लिए आगे आना होगा और इस महामारी से सबको एकजुट होकर निपटना है.

वांटेड, दबंग, सिंघम जैसी एक्शन बॉलीवुड फिल्मों में हार्डकोर विलेन का रोल निभा चुके प्रकाश राज, भले ही स्क्रीन पर लोगों की जान लेते हों लेकिन रियल लाइफ में वह लोगों के मसीहा हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.