शराबी के साथ रिलेशन में थीं पूजा भट्ट, रोजाना होती थीं मारपीट का शिकार

Umesh
Umesh October 6, 2018
Updated 2018/10/06 at 12:54 PM
Pooja Bhatt

 मशहूर फिल्म न‍िर्माता महेश भट्ट की बेटी और आलिया भट्ट की बहन पूजा भट्ट ने खुलासा किया कि वह एक शराबी के साथ रिलेशनशिप में थीं, जो उन्हें दरिंदों की तरह मारता-पीटता था…

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के बीच चल रहा विवाद बढ़ता ही जा रहा है. इस बीच तनुश्री को देखते हुए, अब कई एक्ट्रेसस भी अपने साथ हुई यौन शोषण की घटनाओं का खुलासा कर रही है. कल ही एक्ट्रेस सपना पब्बी से अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया था. एक्ट्रेस पद्मा लक्ष्मी ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि उनके साथ 16 वर्ष की उम्र में रेप हुआ था.

अब इस कड़ी में मशहूर फिल्म न‍िर्माता महेश भट्ट की बेटी और आलिया भट्ट की बहन पूजा भट्ट का नाम भी जुड़ गया है. पूजा ने खुलासा किया कि वह एक शराबी के साथ रिलेशनशिप में थीं, जो उन्हें दरिंदों की तरह मारता-पीटता था. ये बात पूजा ने इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2018 के दौरान बताई.

पूजा ने बताया, ‘मैं एक शराबी के साथ रिलेशनशिप में थी. वो मुझे मारता था. मैंने जब ये बात लोगों को बताई तो लोगों ने मुझ पर हूी सवाल उठ गए. मैं आपको बता दूं, महेश भट्ट जैसे बड़े फिल्म निर्देशक की बेटी होने से मेरा दु:ख कम नहीं हुआ. मेरे साथ वैसे ही बुरा व्यवहार किया गया.’

पूजा ने आगे कहा कि इस देश में 90% महिलाएं अपन घर में किसी न किसी प्रकार के शोषण का शिकार हैं. ज्यादातर महिलाऐं चुप रहती हैं. लेकिन मैं उनमें से नहीं हूँ.

अपने साथ हुई एक और सेक्शुअल हैरेसमेंट की घटना के बारे में बताते हुए पूजा भट्ट ने कहा, एक बार एयरपोर्ट पर उनके बगल में बैठे दोस्त ने उनकी छाती पर हाथ लगाने की कोशिश की थी.

तनुश्री दत्‍ता और नाना पाटेकर विवाद के बारे में पूजा भट्ट ने कहा कि इस मामले में सघन जांच होनी चाहिए. सवाल ये भी है कि ये जांच किसके हाथों कराई जाएगी. नाना पाटेकर अच्छे आदमी हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि तनुश्री दत्‍ता की आवाज दबा देनी चाहिए.

पिछले काफी समय से इंडस्ट्री के दूर पूजा जल्द ही फिल्म सड़क 2 में नजर आएँगी. इस फिल्म में उनके साथ उनकी बहन आलिया भट्ट और संजय दत्त भी नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन महेश भट्ट करेंगे. ये फिल्म 25 मार्च 2020 को रिलीज होगी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.