Bollywood

90 के दशक की एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने सलमान खान के इस को-स्टार से रचाई शादी, देखें तस्वीरें

Pooja Batra secretly married to Boyfriend: पूर्व मिस इंडिया व बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने बॉयफ्रेंड एक्टर नवाब शाह से गुपचुप तरीके से शादी कर ली है, आज सोशल मीडिया इस ब्यूटीफुल कपल की तस्वीरों ने रंग बिखेरा है.

जम्मू कश्मीर में नवाब शाह (Nawab Shah) व पूजा बत्रा (Pooja Batra) ने लम्बे समय से चल रहे लव अफेयर को नया व खूबसूरत मोड़ दिया, दोनों ही एक्टर्स काफी समय से दोस्त हैं, 2011 में पूजा बत्रा का ऑर्थोपेडिक सर्जन सोनू एस अहलूवालिया (Dr. Sonu S. Ahluwalia) से तलाक हो गया था.

1993 में मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद, पूजा बत्रा ने मॉडलिंग में करियर बनाया, 1995 में साउथ इंडियन फिल्मों से उन्होंने अपने एक्टिंग करियर को अंजाम दिया.

यह भी पढ़ें:  चंद्र ग्रहण 2019: देखें चंद्र ग्रहण की तस्वीरें, 149 साल बाद बना ऐसा दुर्लभ योग

1997 में पूजा बत्रा ने हिंदी सिनेमा की विश्वविधाता, विरासत, भाई, चंद्रलेखा जैसी फिल्मों से अपने करियर की शुरुवात की, 2003 तक उन्होंने फिल्मों में काम किया और खूब फेम कमाया लेकिन शादी के एक दो साल बाद ही वह परदे से गायब हो गयी.

2002 में पूजा की पहली शादी डॉक्टर सोनू एस अहलूवालिया से हुई लेकिन 2011 में यह शादी टूट गयी, जिसके बाद से नवाब शाह और पूजा एक दूसरे के करीब आ गये.

नवाब भी बॉलीवुड के कई फिमों में विलेन का रोल प्ले कर चुके हैं, 2017 में आई सलमान खान की ब्लॉकबस्टर टाइगर जिन्दा है (Tiger Zinda Hai) में वह सपोर्टिंग रोल निभाते हुए नजर आए थे.

यह भी पढ़ें:  सपना चौधरी के गाने पर बस में झूम उठी युवती, ड्राइवर हुआ सस्पेंड व अन्य कर्मचारी भी नपे

दूसरी तरफ पूजा बत्रा भी अब फिल्मों में लौट आई हैं, 2015 में बॉलीवुड डांस फिल्म ABCD 2 व 2016 की एक पंजाबी फिल्म में वह नजर आई थी. दोनों ही एक्टर्स की बीच की केम्सिट्री काफी दिलचस्प नजर आ रही है, सोशल मीडिया पर वह पहले भी फोटोज शेयर कर चुके हैं.

दोनों की फिटनेस का जवाब नहीं, 42 की उम्र में भी पूजा स्लिम ट्रिम हैं:

View this post on Instagram

Weekend Vibes

A post shared by Pooja Batra (@poojabatra) on

View this post on Instagram

Man Crush Everyday @nawwabshah

A post shared by Pooja Batra (@poojabatra) on

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top