PM Narendra Modi Biopic: अब 5 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म, जारी हुआ नया पोस्टर

JBT Staff
JBT Staff March 19, 2019
Updated 2019/03/19 at 11:57 AM

PM Narendra Modi Biopic: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है. 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली ये फिल्म अब 5 अप्रैल को रिलीज होगी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म की चर्चा तब से हो रही है, जब से इसका पहला पोस्टर रिलीज किया गया है. ओमंग कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म विवेक ओबेरॉय लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

फिल्म का निर्माण सुरेश ओबेरॉय, संदीप सिंह और आनंद पंडित कर रहे हैं. कल ही इस फिल्म की एक फोटो सामने आई थी, जिसमें विवेक के मोदी जी के अवतार में 9 अलग-अलग अवतार सामने आए थे.

पिछले दिनों इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आई थी. फिल्म लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान (11 अप्रैल) के एक दिन बाद यानी 12 अप्रैल को रिलीज होनी थी. लेकिन अब इस फिल्म की रिलीज डेट बदल दी गई है. अब ये फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होगी. ट्रेड एक्सपर्ट तरन आदर्श ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर दी.

फिल्म के प्रोडूसर संदीप सिंह ने कहा, ‘पब्लिक डिमांड को देखते हुए हम ये फिल्म अब 1 हफ्ता पहले लेकर आ रहे हैं. लोगों के दिलों में मोदी जी के लिए प्यार और सम्मान है और हम नहीं चाहते कि उन्हें और इंतजार करना पड़े.’

फिल्म में विवेक ओबेरॉय के अलावा बोमन ईरानी, मनोज जोशी, जरीना वहाब, प्रशांत नारायण, इमरान हँसे और अंजन श्रीवास्तव जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आने वाले है. फिल्म का पहला पोस्टर 23 जनवरी को 23 भाषाओं में रिलीज किया गया था.

इस फिल्म में मोदी जी के एक साधारण लड़के से देश के सबसे शक्तिशाली प्रधानमंत्री बनने तक के सफ़र को बड़े पर्दे पर्दे पर दिखाया जाएगा. अब देखना ये है कि इस फिल्म ने बीजेपी को लोकसभा चुनाव में कितना फायदा मिलता है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.