Lok Sabha 2019: पीएम मोदी ने अक्की, रणवीर सिंह, विक्की कौशल सहित यंग बॉलीवुड से की ये अपील

JBT Staff
JBT Staff March 13, 2019
Updated 2019/03/13 at 12:15 PM

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव 2019 की तारीखों की घोषणा हो चुकी है. इस बीच प्रधानमंत्री मोदी ने देश के युवाओं से ज्यादा से ज्यादा संख्या में वोट करने की अपील की है.

दो दिन पहले ही लोकसभा चुनाव 2019 की घोषणा हुई है. प्रधान मंत्री मोदी ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स के थ्रू सभी बॉलीवुड सितारों से लेकर मश्हूर पत्रकारों तक सभी जाने पहचाने चेहरों से आग्रह किया है कि वे वोटिंग के प्रति लोगों में अवेयरनेस फैलाएं.

बात अगर बॉलीवुड की करें तो मोदी ने अपने ह्यूमर का बढ़िया इस्तमाल करते हुए, रणवीर सिंह, वरुण धवन, विक्की कौशल व अन्य को टैग करते हुए लिखा है कि उन्हें युवा पसंद करते हैं, फॉलो करते हैं तो आप अपने हैण्ड से वोटिंग के प्रति जागरूकता फैलाएं.

रणवीर सिंह, वरुण धवन, विक्की कौशल को टैग करते हुए मोदी लिखते हैं कि युवाओं को बताओ कि अपना टाइम आ गया है तो हाई जोश के साथ अपने वोट का इस्तमाल करें.

एक अन्य पोस्ट में मोदी आयुष्मान खुराना, भूमि पेड्नेकर व अक्की को टैग करते हुए लिखते हैं, थोड़ा दम लगाइए और वोटिंग को एक सुपरहिट कथा बनाइये.

इन ट्वीट के बाद प्रतिक्रियायें भी आनी शुरू हो गयी हैं, अक्षय कुमार, करण जौहर ने मोदी की बात की प्रशंसा करते हुए, जागरूकता फैलाने का वादा किया है.

इसी कड़ी में खेल जगत के बड़े नाम जैसे सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, धोनी, रोहित शर्मा, गीता फोगाट व अन्य भी शामिल हैं. आपको बता दें लोक सभा 2019 चुनाव (Lok Sabha Election 2019) 11 अप्रैल से सात चरणों में सम्पन्न होंगे.

इसका परिणाम 23 मई को जारी हो जायेंगे, इसी दिन देश को नया प्रधानमंत्री या मोदी पुनः मिल जायेंगे.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.