Bollywood

PM Narendra Modi Biopic: चुनाव परिणाम के दूसरे दिन रिलीज होगी फिल्म, अर्जुन कपूर की फिल्म से भिड़त

PM Narendra Modi: इस चुनावी मौसम में बीजेपी को हवा देने के लिए पीएम मोदी की बायोपिक फिल्म आ रही थी लेकिन इलेक्शन कमीशन ने रिलीज पर रोक लगा दी थी, अब कोई भी बायोपिक लोकसभा चुनाव के दौरान रिलीज नहीं हो सकती.

फिल्म बहुत कम समय में बनकर तैयार हुई, साथ ही रिलीज़ डेट को लेकर भी बहुत विवाद हुए. पहले 12 अप्रैल, फिर 5 अप्रैल और फिर 11 अप्रैल. अब अंत में फिल्म को देखने के लिए चुनाव खत्म होने तक का इन्तजार करना पड़ेगा.

विपक्ष ने भी फिल्म की रिलीज को रोकने के लिए बहुत जोर लगाया था, इसे आचार संहिता का उल्लंघन साबित किया गया. अतः फिल्म अब 24 अप्रैल को रिलीज हो पायेगी.

यह भी पढ़ें:  Student Of The Year 2 Day 2 Collection: दूसरे दिन स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 ने की इतनी कमाई

आपको बता दें सात चरणों में हो रहे मतदान का पहला फेज 11 अप्रैल को था. फिल्म की रिलीज़ डेट 12 अप्रैल रखी गयी थी लेकिन यह भी संभव नहीं हो पाया था.

आपको बता दें कि इस फिल्म की घोषणा जनवरी में हुई थी और इसकी शूटिग को तेजी से आगे बढ़ाया गया. फिल्म में मोदी का किरदार निभा रहे विवेक ओबेरॉय ने प्रमोशन में जान छिड़क डाली थी, उन्होंने कई चैनलों पर बहस में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया.

विपक्षी पार्टियाँ ने शुरू से ही इस फिल्म की रिलीज को रोकने के लिए चुनाव आयोग व कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. CBFC ने भी फिल्म के ऊपर बड़ी देर में फैसला लिया.

यह भी पढ़ें:  अरविन्द केजरीवाल पर 6 करोड़ में टिकट बेचने का संगीन आरोप, प्रत्याशी के बेटे ने खुद किया खुलासा

बता दें कि पीएम मोदी के जीवन पर बन रही इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय लीड रोल निभा रहे है. कुछ ही समय पहले फिल्म के पोस्टर्स रिलीज़ किये गए थे. इन पोस्टर्स को कुल 23 भाषाओं में रिलीज़ किया गया था.

फिल्म में विवेक ओबेरॉय के अलावा बोमन ईरानी, मनोज जोशी, जरीना वहाब, प्रशांत नारायण, इमरान हँसे और अंजन श्रीवास्तव जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आने वाले है. फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार ने किया है, उन्हें मैरी कॉम व सरबजीत की बायोपिक के लिए जाना जाता है.

अर्जुन की आने वाली फिल्म India’s Most Wanted से होगी टक्कर:

यह भी पढ़ें:  सलमान खान की भारत को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देगी ये धांसू हॉलीवुड फिल्म

सच्ची घटना पर आधारित इंडियाज मोस्ट वांटेड, रेड (Raid) के डायरेक्टर गुप्ता ने बनाई है. फिल्म में दम तो नजर आ रहा, देखना होगा दर्शक किसे चुनते हैं, पीएम नरेंद्र मोदी का या इंडियाज मोस्ट वांटेड को. 24 मई को यह बॉक्स ऑफिस क्लैश देखने को मिलेगा.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top