Bollywood

लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी का मास्टरस्ट्रोक, इस दिन रिलीज होगी पीएम मोदी की बायोपिक

लोकसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान हो चुका है. इस चुनावी मौसम में बीजेपी को हवा देने के लिए पीएम मोदी की बायोपिक फिल्म आ रही है. आज ही फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा हुई है.

पूरे देश में इस समय पीएम मोदी के नाम की चर्चा हो रही है. लोकसभा चुनाव से पहले ही इस बात का अंदाजा लग गया है कि इस बार भी कुर्सी मोदी जी के हाथ ही आएगी.

पाकिस्तान में आतंकियों पर एयरस्ट्राइक करके बीजेपी ने लोकसभा चुनावों में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है. इस बीच एक और ऐसी खबर सामने आई है जिससे बीजेपी के चुनावी अभियान को काफी हवा मिल सकती है.

पीएम मोदी पर बन रही बायोपिक फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है. फिल्ममेकर्स ने फिल्म को रिलीज करने के लिए एक ऐसा दिन चुना है जो आने वाले चुनावों में बीजेपी के लिए संजीवनी साबित हो सकता है.

यह भी पढ़ें:  Narendra Modi Biopic: विवेक ओबरॉय के 9 अवतार जारी, फैन्स की मिली जुली प्रतिक्रिया

पीएम मोदी पर बन रही बायोपिक को लोकसभा चुनाव के दौरान पहले फेज की वोटिंग से ठीक एक दिन बाद रिलीज किया जाएगा. सात चरणों में हो रहे मतदान का पहला फेज 11 अप्रैल को है. फिल्म की रिलीज़ डेट 12 अप्रैल रखी गयी है.

इस बात की जानकारी खुद ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी है. तरण आदर्श ने बताया है कि विवेक ओबेरॉय स्टारर इस फिल्म को 12 अप्रैल के दिन रिलीज़ किया जायेगा. हमनें अपने आर्टिकल्स में ये बात कई बार कही थी कि पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक को लोकसभा चुनाव से पहले ही रिलीज किया जाएगा.

आपको बता दें कि इस फिल्म की घोषणा जनवरी में हुई थी और इसकी शूटिग को तेजी आगे बढ़ाया जा रहा है. अब रिलीज डेट सामने आने के बाद ये बात पक्की हो चुकी है कि फिल्म को राजनीतिक फायदे के लिए बनाया जा रहा है. ऐसे में साफ है कि अब राजनितिक पार्टियां एक बार फिर मोदी और भाजपा पर निशाना साधेंगी.

यह भी पढ़ें:  साउथ की बड़ी एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश अजय देवगन की इस स्पोर्ट्स बायोपिक फिल्म से करेंगी डेब्यू

ऐसा हो सकता है कि विपक्षी पार्टियाँ इस फिल्म की रिलीज को रोकने के लिए चुनाव आयोग या कोर्ट का दरवाजा खटखटाए. ये तो पका है कि फिल्म को लेकर बवाल होगा.

बता दें कि पीएम मोदी के जीवन पर बन रही इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय लीड रोल निभा रहे है. कुछ ही समय पहले फिल्म के पोस्टर्स रिलीज़ किये गए थे. इन पोस्टर्स को कुल 23 भाषाओं में रिलीज़ किया गया था.

फिल्म में विवेक ओबेरॉय के अलावा बोमन ईरानी, मनोज जोशी, जरीना वहाब, प्रशांत नारायण, इमरान हँसे और अंजन श्रीवास्तव जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आने वाले है. फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार ने किया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top