Bollywood

Petta Vs Viswasam: साउथ में सुपरस्टार्स रजनीकांत और अजित के बीच हो रही है कड़ी टक्कर, जानें किसकी फिल्म है आगे

Petta Vs Viswasam box office

साउथ इंडिया में इस समय दो बड़े सुपरस्टार्स की बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी टक्कर चल रही है. रजनीकांत की फिल्म पेट्टा और अजित की फिल्म विश्वासम के बीच घमासान छिड़ा हुआ है.

भारत में तमिल, तेलुगु फिल्मों का क्रेज लगातार बढ़ रहा है. तमिल में बनी बड़ी फ़िल्में अब हिंदी में डब होकर रलीज हो रही है. इस गुरुवार बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी तमिल फ़िल्में रिलीज हुई हैं. एक है सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म पेट्टा, तो दूसरी है थाला अजित की फिल्म विश्वासम.

दोनों ही फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर बम्पर रिस्पांस मिल रहा है. थाला अजित की फिल्म विश्वासम केवल तमिल में ही रिलीज हुई है. वहीँ रजनीकांत की फिल्म पेट्टा को तमिल के अलावा तेलुगु और हिंदी में भी रिलीज किया गया है.

यह भी पढ़ें:  गली बॉय में रणबीर कपूर होते आलिया के हीरो, इस वजह से छोड़ दी थी फिल्म

तमिल में रजनीकांत पर भारी पड़े अजित

तमिलनाडू की बात करें तो थाला अजीत सुपरस्टार रजनीकांत पर भारी पड़े हैं. उनकी फिल्म विश्वासम तमिल में रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म ने तमिलमाडू में पहले दिन 17.25 करोड़ और दूसरे दिन 16.25 करोड़ की कमाई की है. इस तरह दो दिन में फिल्म ने 33.5 करोड़ की कमाई कर ली है.

पहला दिन (गुरुवार): 17.25 करोड़ (तमिल)

दूसरा दिन (शुक्रवार): 16.25 करोड़ (तमिल)

टोटल: 33.5 करोड़ (तमिल, फिल्म अन्य भाषाओं में रिलीज नहीं हुई है)

भारत में रजनीकांत की फिल्म आगे

रजनीकांत की फैन फॉलोइंग पूरे भारत में है. यही वजह है कि उनकी तमिल फिल्मों को तेलुगु और हिंदी में भी रिलीज किया जाता है. पेट्टा की बात करें तो इस फिल्म ने भारत में दो दिन में 35.5 करोड़ की कमाई की है. ये कलेक्शन तमिल, तेलुगु और हिंदी भाषाओँ से मिलाकर हुआ है.

यह भी पढ़ें:  100 करोड़ का आंकड़ा छूने को तरस रही है शाहरुख की जीरो, 21 दिन में की इतनी कमाई

पहला दिन (गुरुवार): 18 करोड़ (तमिल, तेलुगु, हिंदी)

दूसरा दिन (शुक्रवार ): 17.5 करोड़ (तमिल, तेलुगु, हिंदी)

टोटल: 35 करोड़ (तमिल,तेलुगु, हिंदी )

पूरे भारत की बात करें तो रजनीकांत की फिल्म अजीत की फिल्म से थोड़ा आगे है. वहीँ तमिलनाडु में अजित की फिल्म पेट्टा से काफी आगे है. तमिल में अजित की फिल्म ने जहां दो दिन में 33.5 करोड़ की कमाई की है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top