#MeToo: पायल घोष का आरोप गांजा पीकर अनुराग कश्यप ने की थी गंदी हरकत, न्याय के लिए अंत तक लड़ेंगी

JBT Staff
JBT Staff October 16, 2020
Updated 2020/10/16 at 11:46 AM

Payal Ghosh’s another accusation on Anurag Kashyap: बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष के आरोपों का सिलसिला अभी खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है लेकिन बॉलीवुड में महिलाओं के लिए आवाज उठाने वालों ने इसपर चुप्पी सधी है, अभी तक कंगना रनौत के अलावा किसी दूसरे फेमस चेहरे ने इस सेक्सुअल हरासमेंट के बारे में कोई जिक्र नहीं किया है.

फेमस डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के सपोर्ट में बॉलीवुड अभिनेत्रियों की आवाज तो उठी थी लेकिन पायल घोष के लिए सिर्फ सोशल मीडिया यूजर्स ने मोर्चा संभाला था. वह लगातार अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी की मांग कर रही हैं, इस बार उन्होंने एक विडियो पोस्ट शेयर किया है जिसके जरिए वह दावा कर रहे हैं कि सालों पर अनुराग कश्यप ने जब उनके साथ अश्लील हरकत थी, उसे वक्त उन्होंने गांजे का सेवन किया था.

घटना के बारे में विस्तार से बताते हुए पायल कहती हैं ‘अनुराग कश्यप के साथ उनकी बातचीत, फेसबुक के माध्यम से हुई थी, बहुत सारी बातचीत के बाद अनुराग ने उन्हें घर पर बुलाया, लगा था अनुराग किसी प्रोजेक्ट को लेकर उनसे बातचीत करेंगे, लेकिन घर में कंप्यूटर रूम के बगल में एक रूम था जहां ले जाकर उन्होंने अपने सारे कपड़े उतार दिए, पायल के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करने लगा थे.’

https://twitter.com/iampayalghosh/status/1316399267242799105

पायल घोष लगातार #MeToo कैम्पेन के तहत महिलाओं के सम्मान के लिए आवाज उठा रही हैं, उनका कहना है आज उनके लिए आवाज नहीं उठाई तो कल आपके बहनों के साथ यह हो सकता है. हाल ही में उन्होंने तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ पर भी चुटकी ली थी, उनका कहना है फेक रिलेशन एक थप्पड़ से खराब हो सकते हैं लेकिन ट्रू रिलेशनशिप नहीं, और ऐसा जरुरी नहीं कि सिर्फ मर्द ही थप्पड़ मरते हैं, औरतें भी मारती हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.