Pati Patni Aur Woh & Panipat Box Office: पति पत्नी और वो हुई 80 करोड़ पार, पानीपत हारी बॉक्स ऑफिस बैटल

JBT Staff
JBT Staff December 24, 2019
Updated 2019/12/24 at 11:29 AM

Pati Patni Aur Woh & Panipat Box Office: रोमांटिक कॉमेडी फिल्म पति पत्नी और वो ने 18 दिन में दिग्गज फिल्ममेकर आशुतोष गोवारीकर की वॉर ड्रामा पानीपत को बहुत पीछे छोड़ दिया है और अब डिजास्टर पानीपत का उभर पाना तो नामुमकिन है या कहें फिल्म 40 करोड़ के पास भी नहीं पहुंच पाई.

हलांकि 6 दिसम्बर को रिलीज हुई दोनों फिल्मों ने क्रिटिक और दर्शकों को इम्प्रेस किया लेकिन कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म ने शुरुवात से ही अच्छा क्रेज सेट किया. पानीपत  से दोगुने से भी ज्यादा की कमाई करने वाली फिल्म पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh) दर्शकों को ज्यादा भा रही है.

एक तरफ पति पत्नी और वो 63.90 करोड़ के साथ लीड ले रही है तो अर्जुन कपूर की वापसी फिर एक बार होने से रही, पानीपत (Panipat) ने 9 दिनों में मात्र 27.63 करोड़ कमाए हैं.

पिछले दो बड़ी हिट के साथ, अभिनेता कार्तिक आर्यन हैट्रिक बना चुके हैं. उनकी लेटेस्ट रिलीज पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh) घरेलू बॉक्स ऑफिस पर नई फिल्मों पर भी हावी होने लगी है. फिल्म ने 63.90 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ टॉप पर है, पहले दिन (9.10) काफी ठोस कमाई की, दूसरे दिन 13 करोड़ के आसपास रही.

कार्तिक के लिए फिल्म सबसे बड़ी ओपनिंग साबित तो हुई ही, दूसरे दिन भी भारी उछाल के साथ टॉप पर रही. जी हां दूसरे दिन फिल्म ने 12.33 करोड़ की कमाई की तो तीसरे दिन 14.51 करोड़.

अब बात करते हैं पानीपत की, लगभग 100 करोड़ के बजट में तैयार इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत धीमी शुरुवात की है, 4.12 करोड़ की शुरुवात के साथ फिल्म ने निराश तो किया ही, फिल्म दूसरे दिन भी खास ग्रोथ नहीं कर पाई. फिल्म ने दूसरे दिन 5.78 करोड़ की कमाई की तो संडे को 7.78 करोड़ की कमाई की.

फिल्म में दम व स्टार पॉवर होते हुए भी आशुतोष गोवारीकर (Ashutosh Gowariker) इसे तरीके से प्रमोट नहीं कर पाए, बड़ी स्केल पर बनी यह फिल्म दर्शकों की नजर से दूर रह गयी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.