पति पत्नी और वो की कास्ट हुई फाइनल, भूषण कुमार ने ट्वीट कर दी फिल्म से जुड़ी सारी जानकारी

JBT Staff
JBT Staff January 19, 2019
Updated 2019/02/25 at 9:10 PM

पिछले कुछ दिनों में फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ के रीमेक को लेकर लगातार चर्चा हो रही थी. अब फाइनली फिल्म की स्टार कास्ट से पर्दा उठ गया है. 

इस बात की पिछले कई दिनों से चर्चा हो रही है कि भूषण कुमार और जूनो चोपड़ा 1978 की सुपरहिट फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ का रीमेक बनाने जा रहे हैं. पिछले दिनों इस फिल्म को लेकर लगातार चर्चा भी हो रही थी. अब फाइनली फिल्म के निर्माता भूषण कुमार ने इसकी स्टार कास्ट का ऐलान कर दिया है.

भूषण कुमार ने स्टार कास्ट और फिल्म के क्रू के साथ तस्वीर ट्वीट करते हुए फिल्म की जानकारी दी है. भूषण के मुताबित फिल्म जल्द ही फ्लोर्स पर जा रही है, भूषण ने ट्वीट किया:

https://twitter.com/itsBhushanKumar/status/1086481149235359746

मुदस्सर अज़ीज़ के निर्देशन में बनने जा रही ये फिल्म 1978 में बी आर चोपड़ा के निर्देशन में बनी ‘पति पत्नी और वो’ का रीमेक है. फिल्म को आज की ऑडियंस के हिसाब से ढाला गया है. रीमेक के निर्देशन की जिम्मेदारी मुद्दसर अज़ीज़ को दी गई है.

प्रोडूसर भूषण कुमार फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. भूषण का कहा, ‘जूनो, मुद्दसर और अभय ने फिल्म में आज की ऑडियंस के हिसाब से बदलाव किये हैं. कार्तिक शानदार एक्टर हैं और मेरे साथ पहले ही सोनू के टीटू की स्वीटी में काम कर चुके हैं. अनन्या भले नयी हो लेकिन वे अभी से ही लोगों का दिल जीत रही हैं. भूमि आज की जनरेशन की एक्ट्रेस हैं.’

फिल्म के लीड एक्टर कार्तिक आर्यन ने भी ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है. कार्तिक ने ट्वीट किया:

1978 में रिलीज हुई ‘पति, पत्नी और वो’ में संजीव कुमार ने पति, विद्या सिन्हा ने पत्नी और रंजीता कौर ने वो (दूसरी औरत) का रोल निभाया था. ये फिल्म एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर की कहानी पर आधारित थी. अब रीमेक में संजीव कुमार का रोल कार्तिक आर्यन और रंजीता का रोल अनन्या पांडे कर रही हैं. पत्नी का किरदार भूमि पेदनेकर निभा रही है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.