परिणीति ने जूता चुराई रस्म में जीजू निक से मांगे थे 37 करोड़ रुपए, मिले इतने लाख

Umesh
Umesh December 5, 2018
Updated 2018/12/05 at 12:00 PM

निक जोनास की जूता चुराई की रस्म की चर्चा पिछले कई महीनों से हो रही थी. दो महीने पहले ही परिणीती चोपड़ा ने अपने जीजू निक के जूते वापस करने के लिए 37 करोड़ की डिमांड रखी थी.

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और की शादी विदेशी बॉय निक जोनास से हो चुकी है. पिछले 1 साल से इनके रिश्ते ने काफी सुर्खियाँ बटोरी और अब फाइनली दोनों एक-दूसरे के हो गए हैं. प्रियंका और निक की शादी रॉयल अंदाज में 1-2 दिसंबर को क्रिश्चियन और हिंदू रीति रिवाज से हुई.

इसकी शादी से जुड़े सभी फंक्शन्स जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हुए. शादी के बाद 4 दिसम्बर को दिल्ली के होटल ताज में दोनों ने एक ग्रैंड रिसेप्शन दिया, जिसमें प्रधानमंत्री मोदी सहित कई दिग्गज शामिल हुए. इस बीच प्रियंका की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

शादी की तस्वीरों के साथ-साथ इस शादी से जुड़ी सारी डिटेल्स अब सामने आ रही हैं. इस बीच इस शादी से जुडी एक बड़ी डिटेल सामने आई है. ये डिटेल जूता चुराई की रस्म से जुडी हुई है. आपको शायद पता हो कि दो महीने पहले ही प्रियंका की बहन परिणीती चोपड़ा ने अपने जीजू निक के जूते वापस करने के लिए 37 करोड़ की डिमांड रखी थी.

परिणीती ने एक इंटरव्यू में ये डिमांड रखी थी. तब निक ने कहा था कि वो इसका डबल देंगे. खेर, 37 करोड़ की मांग तो जायज नहीं थी. अब बात करें असली मांग की तो खबर है कि परिणीति ने निक को जूते वापस करने के लिए 5 लाख रुपए की मांग की थी. निक ने बिना कुछ ज्यादा सोचे अपनी प्यारी साली परिणीती की डिमांड पूरी की.

आपको बता दें कि ये शादी पूरी तरह से देसी और फ़िल्मी अंदाज में हुई. शादी की सभी रस्मों को सभी ने खूब एन्जॉय किया. जयमाल के दौरान लड़के और लड़की वालों ने खूब मस्ती की. एक आम देसी शादी की तरह दूल्हा-दुल्हन को जयमाला के वक्त उनके दोस्तों ने ऊपर उठाया.

संगीत के दौरान विदेशी मुंडे निक के साथ-साथ उनके परिवार वालों और अमेरिकी दोस्तों ने भी प्रियंका चोपड़ा की बॉलीवुड फिल्मों के गानों पर डांस किया.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.