Bollywood

परिणीति चोपड़ा का बिकिनी फोटोशूट: बिकिनी पहन फिल्मफेयर की कवर गर्ल बन लगाई आग

Parineeti Chopra Bikini Photoshoot in Filmfare Award 2018: फोटो ने मचाया सोशल मीडिया में तहलका पढ़ें पूरी ख़बर और देखें फ़ोटो.. 

दो साल तक बड़े पर्दे से गायब रही परिणीती चोपड़ा ने पिछले साल फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदु’ से बॉलीवुड में वापसी की थी. फिल्म फ्लॉप साबित हुई. फिर दिवाली पर रिलीज़ हुई फिल्म गोलमाल अगेन ने उनके डूबते हुए करियर को सहारा दिया. इन दिनों  परिणीति चोपड़ा अपनी आने वाली फिल्म नमस्ते इंग्लैंड को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में परिणीती और अर्जुन कपूर नजर आएंगे.

फिल्म रिलीज़ होने में कुछ हफ्ते बाकी हैं और इस बीच परिणीती ने फिल्मफेयर मैगजीन के लिए एक हॉट फोटोशूट कराया है. परिणीती अक्टूबर के महीने में फिल्मफेयर मैगज़ीन की कवर गर्ल बनी हैं. इस तस्वीर में परिणीती ने ब्लैक रंग का स्वीम सूट पहना है. तस्वीर में परिणीती काफी हॉट नजर आ रही हैं. मैगज़ीन के कवर पर लिखा है, ‘Red Hot Sexy! Parineeti Chopra’s New Avatar’

आपको बता दें कि कुछ साल पहले परिणीती काफी मोटी थीं और यही वजह थी कि उन्हें उनके वजन के लिए ट्रोल किया जाता था. परिणीती ने करीब दो साल अपनी फिटनेस पर काम किया और 2016 में नए अवतार के साथ वापसी की. आज परिणीती का नाम बॉलीवुड की फिट और सेक्सी एक्ट्रेसस में लिया जाता है.

आने वाले 6 महीने में परिणीती की तीन फ़िल्में रिलीज़ होने वाली हैं. 19 अक्टूबर को नमस्ते इंग्लैंड रिलीज़ हो रही है. इसके बाद ‘संदीप और पिंकी फरार’ फरार रिलीज होगी. इस दोनों ही फिल्मों में परिणीती, अर्जुन कपूर के साथ नजर आएँगी. मार्च 2019 में फिल्म केसरी रिलीज़ होगी. इस फिल्म में पहली बार परिणीती अक्षय कुमार के साथ नजर आएँगी.

परिणीती और अर्जुन की जोड़ी इससे पहले फिल्म इशकजादे में नजर आई थी. वो अर्जुन की पहली फिल्म थी. फिल्म में अर्जुन और परिणीती की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top