Bollywood

कुली नंबर 1 के रीमेक में कादर खान का किरदार निभाएगा ये दिग्गज एक्टर

वरुण धवन के फैन्स अब कुली नंबर 1 के रीमेक का इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में वरुण के साथ सारा अली खान दिखाई देगी. अब फिल्म के एक और अहम किरदार का खुलासा हुआ है.

24 अप्रैल को वरुण धवन के जन्मदिन के मौके पर फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक की घोषणा हुई थी. ये फिल्म अगले साल 1 मई को रिलीज होगी. फिल्म में वरुण धवन के साथ सारा अली खान दिखाई देंगी. अब दर्शक जानना चाहते हैं कि फिल्म में अन्य स्टार्स कौन होंगे.

इस बीच फिल्म के एक अहम किरदार का खुलासा हुआ है. खबर है कि इस रीमेक में सारा के पिता का किरदार परेश रावल निभाएंगे.  ओरिजिनल फिल्म में ये किरदार कादर खान ने निभाया था.

यह भी पढ़ें:  De De Pyaar De Day 5 Box Office Collection: अजय देवगन की फिल्म ने पार किया 50 करोड़ का आंकड़ा

आपको बता दें कि कादर खान ने फिल्म में होशियारचंद नाम के आदमी का किरदार निभाया था. कादर खान की शानदार कॉमिक टाइमिंग और अदाकारी के सामने गोविंदा भी फीके नजर आए थे.

खबर है कि ओरीगिनल फिल्म के दो फेमस गाने “मैं तो रस्ते से जा रहा था” और “हुस्न है सुहाना” को रीमेक में रीक्रियेट किया जाएगा. रिपोर्ट्स की मानें तो आज की ऑडियंस के हिसाब से फिल्म में काफी बदलाव किये जाएंगे.

आपको बता दें कि 1995 में आई फिल्म कुली नंबर 1 बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. फिल्म में गोविंदा, करिश्मा कपूर और कादर खान की अहम भूमिका थी. मात्र 3.5 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने उस समय 23 करोड़ की कमाई की थी.

यह भी पढ़ें:  Sadak 2 Release Date: आलिया भट्ट की फिल्म सड़क 2 की रिलीज डेट हुई फाइनल

ये तीसरा मौका होगा हब डेविड धवन और वरुण धवन साथ काम करेंगे. इससे पहले ये जोड़ी मैं तेरा हीरो और जुड़वाँ 2 जैसी हिट फ़िल्में दे चुकी है. अब देखना ये है कि 25 साल बाद डेविड धवन इस क्लासिक फिल्म का कैसा रीमेक बनाते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top