पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक के बाद परेश रावल ने इस पाकिस्तानी एक्टर के ट्वीट का दिया जवाब

Umesh
Umesh February 27, 2019
Updated 2019/02/27 at 9:24 AM
Paresh and Ali Zafar

पिछले दिनों पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तानी एक्ट्रेस अली जफर ने इमरान खान के बयान की ट्वीट कर तारीफ की थी. अब परेश रावल ने अली के इस ट्वीट निशाना साधा है.

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को आतंकवादी हमला हुआ, जिसमें 40 भारतीय जवान शहीद हुए थे. इस हमले के बाद पूरे देश में गुस्सा था. भारत ने इस हमले का बदला लिया.

26 फरवरी को भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुसकर 1000 किलो बम गिराकर आतंकियों के ठिकानों को ध्वस्त कर दिया. इस एयर स्ट्राइक के बाद भारत के हर इंसान का चेहरा खिल उठा है. लोग भारतीय वायुसेना को सलाम कर रहे हैं.

आम आदमी हो या बॉलीवुड सेलेब्रिटी, देश का हर इंसान इस समय जोश में है और एयर स्ट्राइक के बाद गर्व महसूस कर रहा है. लोग सोशल मीडिया पर भारतीय वायुसेना का गुणगान कर रहे हैं.

पाकिस्तान में आतंकियों पर की गई इस एयर स्ट्राइक के बाद बॉलीवुड एक्टर परेश रावल ने मंगलवार को पाकिस्तानी सिंगर/एक्टर अली जफर पर निशाना साधा. परेश रावल ने अली जफर के एक पुराने ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए लिखा, ‘नाउ स्पीचलेस!!!’

दरअसल पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक बयान जारी किया था. इस बयान में उन्होंने के कहा था कि अगर भारत हमला करेगा तो पाकिस्तान उसका करारा जवाब देगा.

इमरान की इस स्पीच की एक्टर अली जफर ने तारीफ़ की थी. इमरान की तारीफ करते हुए अली जफर ने ट्वीट लिखा था ‘ what a speech. क्या भाषण है!’

अब पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक के बाद परेश रावल ने अली के उसी ट्वीट पर तंज कसा आर जवाब देते हुए लिखा, ‘नाउ स्पीचलेस.’ मतलब बोलती बंद हो गई.

इस एयर स्ट्राइक के बाद बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के रिएक्शन्स आ रहे हैं. सलमान खान, रजनीकांत, कमल हासन, लता मंगेशकर, अक्षय कुमार, अनुपम खेर, रवीना टंडन, परेश रावल, संजय दत्त सहित कई बॉलीवुड सितारे ट्विटर पर इंडियन एयरफोर्स का गुणगान कर रहे हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.