Paresh Rawal: परेश रावल की अपील ‘एक्टर को एंटरटेनर व आर्मी-पुलिस को कहा जाए Hero’, एक्टर्स भी सहमत

JBT Staff
JBT Staff June 24, 2020
Updated 2020/06/24 at 11:20 AM

Paresh Rawal on calling actors ‘Hero’: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड के एक्टर्स पर तरह-तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं. उनके होम स्टेट बिहार में सलमान खान फिल्म्स और धर्मा प्रोडक्शन या कहें करण जौहर और सलमान खान को पूरी तरह बैन करने का ऐलान हो चुका है.

सलमान खान (Salman Khan) पर आरोप है कि वह सूरज पंचोली (Suraj Pancholi) जो जिया खान के आत्महत्या का जिम्मेदार है, को सपोर्ट करते हैं तो दूसरी तरफ सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) जैसे टैलेंटेड एक्टर को बैन. बॉलीवुड के तमाम एक्टर्स पर इस वक्त सवालिए निशान खड़े हो रहे हैं.

लोगों का मानना है, सिनेमा और टीवी में जिन लोगों की हीरोइक इमेज देखकर फैन बन जाते हैं, असल जिंदगी में वे ड्रग एडिक्ट होते हैं, उनमें शोहरत का नशा होता है, स्टारडम मिलने के बाद वे आम लोगों को कुछ समझते नहीं हैं. इस वक्त एक्टर्स की अजीबोगरीब विडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, इनसे साफ जाहिर होता है देश की जनता गलत लोगों को हीरो (Hero) कहकर पुकारती है.

कुछ विडियोज की बात करें तो अब जॉन अब्राहम की एक ऐसी विडियो वायरल हो रही है जिसमें वह फैंस को धक्के मारते हुए नजर आ रही हैं, अक्षय के सेल्फ-मेड स्टार होने पर भी सवाल खड़े हो गए हैं. एक शो के दौरान वह खुद बोल रहे हैं कि उन्होंने अपने बचपन के दोस्त साजिद नाडियाडवाला से पहली फिल्म की डिमांड की थी, इसके बाद ही उनका फ़िल्मी करियर शुरू हुआ था.

विवादों के इस दौर में दिग्गज एक्टर परेश रावल ने तवीत करके कहा कि फिल्मों में एक्टिंग करने वाले लोगों को एंटरटेनर कहा जाए व इंडियन आर्मी और पुलिस को हीरो, ताकि हमारी आने वाली जनरेशन समझे कि रियल हीरो ‘Real Hero’ किसे कहा जाता है. यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.