Bollywood

इतनी महंगी बिकती है तैमूर की एक तस्वीर, सैफ अली खान ने किया खुलासा

सैफ अली खान और करीना कपूर का दो साल का बेटा तैमूर किसी स्टार से कम नहीं है. हमेशा लाइमलाइट में रहने वाले तैमूर के बारे में उनके पिता सैफ ने एक बड़ा खुलासा किया है.

इन दिनों बॉलीवुड में स्टार्स किड्स छाए हुए हैं. कई स्टार्स के बच्चे बॉलीवुड में एंट्री ले चुके हैं, तो कुछ फिल्मी दुनिया से बाहर रहकर भी हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. एक नाम ऐसा है जो अभी ठीक से बोल भी नहीं पाता लेकिन उसके चार्म के आगे बड़े-बड़े सितारे भी फीके पड़ जाते है. इतना ही नहीं, इस स्टार किड की चर्चा दिन में एक बार जरूर होती है.

यह भी पढ़ें:  Kangana vs Taapsee: अवार्ड मिलने पर तापसी का कंगना को थैंक्यू, कंगना बोली 'ये विमल इलायची अवार्ड्स तुम डिजर्व करती हो'

जी हां, हम बात कर रहे है सैफ अली खान और करीने कपूर के बेटे तैमूर की. जितनी लाइमलाइट तैमूर को मिलती है, उतनी शायद ही इंडस्ट्री में किसी को मिलती हो. तैमूर किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. आए दिन सोशल मीडिया पर तैमूर की कोई न कोई तस्वीर सामने आती है.

लेकिन क्या आप सोच सकते है कि तैमूर की हर तस्वीर की एक कीमत होती है. आपको ये जानकर थोड़ा अजीब लगेगा कि तैमूर की तस्वीरें भी पैसों में बिकती है. इस बात का खुलासा किसी और ने नहीं बल्की खुद सैफ अली खान ने किया है. सैफ अली खान और सारा अली खान करण के चेट शो कॉफी विद करण में पहुंचे थे. इस शो में सैफ-सारा से कई सवाल किए गए.

यह भी पढ़ें:  Virat Kohli: कैटरीना कैफ से बात करने को विराट कोहली ने बताया था बड़ी कामयाबी, विडियो हुई वायरल

इनमें से एक सवाल तैमूर को लेकर भी था. करण जौहर के साथ बातचीत में सैफ ने बताया “तैमूर की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती है, उस हर तस्वीर की कीमत 1500 रुपये होती है.”

हालांकि, सैफ को भी इस बात की जानकारी नहीं थी. सैफ ने बताया कि इस बात की जानकारी उनके ससुर रणधीर कपूर ने दी थी कि मीडियाकर्मी तैमूर की फोटो के लिए ये कीमत लेते है. इसके अलावा सैफ ने तैमूर को लेकर शो में और भी कई मजेदार खुलाए किए जिसके बारे शायद ही किसी को पहले से पता हो.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top