Panipat vs Pati Patni Aur Woh: दोनों ही मूवीज के ट्रेलर्स ने दर्शकों को किया इम्प्रेस, क्या अब भी होगा क्लैश

JBT Staff
JBT Staff November 5, 2019
Updated 2019/11/05 at 1:22 PM

Panipat vs Pati Patni Aur Woh: 4 नवंबर को कार्तिक आर्यन की फिल्म पति पत्नी और वो का ट्रेलर जब रिलीज हुआ तो देसी कॉमेडी के मसाले से भरपूर इस ट्रेलर को सभी ने हरी झंडी दी, 6 दिसम्बर को ही रिलीज होने जा रही पानीपत का ट्रेलर भी दमदार निकला, क्या अब भी मेकर्स, बॉक्स ऑफिस पर भिड़ना चाहेंगे.

पति पत्नी और वो vs पानीपत

साल के आखिरी महीने के पहले हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त मुकाबला देखने को मिलेगा, वॉर ड्रामा पानीपत (Panipat) व कॉमेडी ड्रामा पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh) में से चूज करना दर्शकों के लिए थोड़ा मुश्किल होगा, जानिए क्यों?

पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh)

हैप्पी भाग जाएगी से अपने हुनर का लोहा मनवा चुके मुदस्सर अजीज (Mudassar Aziz) फिर एक बार फॉर्म में नजर आ रहे हैं, पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh) का ट्रेलर दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है, फिल्म में पंचनामा स्टार कार्तिक आर्यन ने फनी एक्सप्रेशन व फनी डायलॉग के साथ पेट पकड़ने पर मजबूर किया है.

दंगल (Dangal) व स्त्री (Stree) में जबरदस्त सपोर्टिंग किरदार निभा चुके अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana), भाई आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) की तरह लगातार दिल जीत रहे हैं. वह फिल्म में कार्तिक आर्यन के दोस्त बने हैं, उनकी कॉमेडी ने भी फिल्म में जान छिडकी है. पत्नी के रूप में भूमि पेड्नेकर व WOH की किरदार में अनन्या पांडे खूब जाच रहे हैं.

देखिए पति पांति और वो का ऑफिशियल ट्रेलर:

पानीपत (Panipat)

पीरियड ड्रामा बनाने के लिए दिग्गज डायरेक्टर आशुतोष गोवारीकर (Ashutosh Gowariker) को जाना जाता है. लगान, जोधा अकबर, स्वदेश जैसी फिल्में देने वाले आशुतोष को सम्मानित फिल्ममेकर्स में गिना जाता है.

पानीपत के युद्ध पर बेस इस कहानी में विलेन बने संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने दर्शकों को बेताब कर दिया, जबकि पेशवा बने अर्जुन कपूर भी जबरदस्त फॉर्म में नजर आ रहे हैं. मोहेंजो दारो (Mohenjo Daro) की असफलता के बाद आशुतोष इस मूवी में पूरी तरह जान छिड़कते हुए नजर आ रहे हैं. कृति सेनोन भी इस फिल्म में तलवार बजी करते हुए नजर आएंगी.

देखिए पानीपत का ऑफिशियल ट्रेलर:

https://youtu.be/zpXnmy-6w1g

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.