Palak Tiwari: डेब्यू फिल्म में ही श्वेता तिवारी की बेटी को मिला बड़ा रोल, बेहद फिट एंड हॉट है पलक तिवारी

JBT Staff
JBT Staff May 21, 2021
Updated 2021/05/21 at 10:28 AM

Palak Tiwari’s Debut in Bollywood: मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी बड़े स्टार किड्स को फिटनेस और हॉटनेस के मामले में दे रही हैं टक्कर. पहली ही फिल्म में उन्हें टाइटल रोल मिला है, फिल्म में विवेक ओबेरॉय, अरबाज खान जैसे एक्टर्स हैं.

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को कौन नहीं जानता, अब उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) फिल्मों में आने की तैयारी कर रही हैं. हालांकि उनकी डेब्यू फिल्म, तारे जमीन पर के एक्टर दर्शील सफारी के साथ तय हो चुकी थी लेकिन बाद में फिल्म को रोक दिया गया था, अब वह रोजी: द सैफरन चैप्टर (Rosie: The Saffron Chapter) में नजर आने वाली हैं.

पलक की डेब्यू फिल्म बहुत जल्द आएगी लेकिन उससे पहले उन्होंने अपनी फिटनेस और हॉटनेस से सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोविंग सेट कर दी है. हाल ही में उनका हॉट फोटोशूट काफी वायरल हुआ था, उनमें एक्ट्रेस वाला एटीट्यूड तो पैदाइशी नजर आता है. पलक ने अपना अधिकारिक इंस्टा अकाउंट डिलीट कर दिया है लेकिन कई फैन पेजेज बन चुके हैं.

फिल्मों में आने से पहले कम ही लोगों की चर्चा होती है लेकिन श्वेता तिवारी की बेटी हॉट तस्वीरों की वजह से फैंस की नजरों में आ चुकी हैं. इन तस्वीरों के अलावा पलक तिवारी पूर्व में कुछ विवादों की वजह से सुर्ख़ियों में आ चुकी हैं.

साल 2018 एक कैब ड्राइवर की बदतमीजी को एक यूजर ने शेयर किया था तो पलक तिवारी ने सारे मर्दों को नसीहत दी थी. उसी साल उनके सौतेले पिता अभिनव कोहली ने उनपर हाथ उठाया था, इससे पहले उन्हें न्यूड मॉडल्स की तस्वीरें भी दिखा चुके थे. इस पर जमकर विवाद हुआ था, श्वेता और पलक ने थाने जाकर अभिनव की शिकायत की थी.

फिल्म डायरेक्टर विशाल मिश्रा ने शेयर की रोजी की झलक:

तस्वीरों की तरह रियल में भी पलक बेहद बोल्ड हैं, अक्सर वह अपनी तस्वीरों के लिए चर्चाओं में रहती हैं.

इंस्टाग्राम से अकाउंट डिलीट करने से पहले पलक ने फैन बेस सेट कर दिया था:

https://twitter.com/iam_yukti/status/1339813256509067264

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.