Pal Pal Dil Ke Paas: वैलेंटाइन डे के मौके पर सनी देओल ने शेयर किये बेटे करण की डेब्यू फिल्म के पोस्टर

JBT Staff
JBT Staff February 14, 2019
Updated 2019/02/14 at 3:04 PM

Pal Pal Dil Ke Paas: सनी देओल पिछले तीन साल से अपने बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ पर काम कर रहे हैं. अब फाइनली आज वैलेंटाइन डे के मौके पर सनी देओल ने इस फिल्म के पोस्टर रिलीज किये हैं.

आज 14 फरवरी है. पूरे वर्ल्ड के कपल्स के लिए आज का दिन बेहद खास रहता है. बॉलीवुड के लिए ये दिन हमेशा ख़ासा रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि आज के दिन या तो कोई रोमांटिक बॉलीवुड फिल्म रिलीज होती है. या फिर किसी रोमांटिक फिल्म की घोषणा होती है.

इस साल सनी देओल ने अपने फैन्स को वैलेंटाइन डे का तोहफा दिया है. दरअसल सनी देओल ने अपने बेटे की पहली फिल्म पल पल दिल के पास के दो पोस्टर्स रिलीज कर दिए हैं.

पोस्टर रिलीज करते हुए सनी देओल ने ट्विटर पर लिखा, ‘एक बाप को तब गर्व होता है, जब उसका बच्चा वो पा लेता है जिसकी चाह उसने हमेशा से की थी. पेश करता हूँ पल पल दिल के पास है का फर्स्ट लुक.’

इसके बाद सनी के एक और पोस्टर रिलीज किया. सनी ने पोस्टर जारी करते हुए ट्वीट किया, ‘एक Adventurous प्रेम कहानी जिसमें जादुई लम्हें हैं. उस कहानी के लिए तैयार रहिए जो आपके दिल को छू लेगी. पल पल दिल के पास 19 जुलाई को सिनेमाघरों में.’

आपको बता दें सनी देओल अपने बेटे को शानदार तरीके से इंडस्ट्री में लॉन्च करना चाहते हैं. यही वजह है सनी ने इस फिल्म को बनाने में तीन साल ले लिए हैं. सनी ने खुद फिल्म को प्रोडूस और डायरेक्ट किया है.

फिल्म की ज्यादातर शूटिंग मनाली में हुई है. फिल्म के एक रेसिंग सीक्वेंस की शूटिंग बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट, ग्रेटर नॉएडा में हुई है. इस फिल्म से साहेर बामबा भी अपना डेब्यू कर रही हैं. लम्बे इंतज़ार के बाद आखिरकार अब ये फिल्म 19 जुलाई 2019 को रिलीज होगी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.