Bollywood

Nishikant Kamat dies: दिग्गज फिल्ममेकर निशिकांत कामत का निधन, बॉलीवुड ने खोया एक और टैलेंटेड शख्स

Nishikant Kamat dead or alive: एक्टर डायरेक्टर निशिकांत कामत को लेकर सुबह से ही शॉकिंग अफवाह उड़ने लगी थी लेकिन बॉलीवुड व मराठी एक्टर रितेश देशमुख ने उनसे जुड़ी अच्छी खबर शेयर की ही थी कि कुछ समय बाद फिर वो सुनने को मिला जिसका दर था, जी हां डायरेक्टर निशिकांत वेंटीलेटर पर जिंदगी की जंग हार गए.

साल 2015 की सबसे सफल इंडियन फिल्म्स में से एक दृश्यम बनाने वाले निशिकांत कामत (Nishikant Kamat) ने कई फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा भी बिखेरा था. 50 वर्षीय एक्टर-डायरेक्टर के बारे में अफवाह उड़ते ही सोशल मीडिया पर हलचल सी मच गई थी. रितेश देशमुख नें ट्विटर हैंडल पर उनके हेल्थ को लेकर अपडेट किया था और बताया कि वह वेंटीलेटर पर हैं, दुआ करो कि वह जल्द स्वस्थ हो जाएं.

यह भी पढ़ें:  Rubina Dilaik after Winning BB14: बिग बॉस 14 जीतने के बाद आई रुबीना की प्रतिक्रिया, शो ने बचाई एक्ट्रेस की शादी

ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब अफवाहों ने लगभग यह तय कर लिया हो कि शख्स जिंदगी की जंग हार चुका है, इससे पहले कादिर खान, राजपाल यादव जैसे कई एक्टर्स के बारे में मौत की अफवाहें उड़ चुकी हैं. अफवाहों को दरकिनार भी नहीं किया जा सकता है वास्तविकता की बात करें तो निशिकांत कामत हैदराबाद के किसी निजी अस्पताल में भर्ती थे, लीवर में गंभीर समस्या के चलते उनका इलाज चल रहा था लेकिन आज दोपहर उनका इंतकाल हो गया.

बॉलीवुड कलाकारों ने दिग्गज फिल्ममेकर के टैलेंट को याद करते हुए, सोशल मीडिया पर दुःख जाहिर किया है. आपको बता दें निर्देशन के साथ साथ निशिकांत कामत का अभिनय भी कमाल का था, उन्होंने फिल्मों में नेगेटिव किरदार प्ले किए थे लेकिन छाप बहुत सकरात्मक  छोड़ी थी. अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर दुःख जाहिर करते हुए लिखा कि अच्छा टैलेंट बहुत जल्दी चला गया.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top