Bollywood

Neha Kakkar: हनीमून की फोटो विडियो शेयर करते हुए नेहा कक्कर से हुई गलती, जमकर होना पड़ा ट्रोल

Neha Kakkar Honeymoon trolled: मौजूदा दौर की मशहूर व सफल फीमेल प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी गायिकी से ज्यादा निजी  जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं, दुबई में हनीमून मनाकर लौटी सिंगर हनीमून की तस्वीरों को शेयर करते हुए जरा गलती कर गई जिसे ट्रोलर्स के प्रकोप से बचाना नामुमकिन था.

इंडिया की मशहूर सिंगर सेल्फी क्वीन नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और पंजाबी गबरू रोहनप्रीत (Rohanpreet) की शादी को एक महीने होने जा रहा है, दोनों ने 24 अक्टूबर को धूमधाम से शादी रचाने के बाद खूबसूरत शहर दुबई में हनीमून मानाने का मन बनाया, दोनों का रोमांटिक अंदाज बेहद पसंद किया जा रहा है, सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं.

यह भी पढ़ें:  Kangana Ranaut: भावुक पोस्ट में कंगना ने भांजे को किया लिप किस, यूजर्स बोले 'हमारे कल्चर में माथे पर KISS किया जाता है'

अटलांटिस, द पाम (Atlantis, The Palm) में शादी के बाद हनीमून की रस्म निभा कर वापस काम पर लौट चुके हैं. इस बीच नेहा कक्कड़ के कैप्शन को खूब MEMEs का मुद्दा बनाया गया है. रोहन व खुद की तस्वीरें शेयर करते हुए वह लिखती हैं ‘धन्यवाद अटलांटिस द पाम, रोहनप्रीत आपको को सबसे ज्यादा प्यार, सबसे अच्छा हनीमून (Best Honeymoon)’.

खुद की हनीमून तस्वीरों के साथ वह हैश टैग नेहूप्रीत इस्तेमाल कर रहे हैं, वहीं भाई टोनी कक्कड़ व सोनू कक्कड़ ने कमेंट में दिल के एमोजी बनाए हैं, टोनी ने खूबसूरत कमेंट किया, जबकि ट्रोलर्स को कैप्शन देखने के बाद चैन नहीं है.

यह भी पढ़ें:  Nupur Shikhare: कौन हैं सेलेब्रिटी फिटनेस कोच नुपुर शिखर, इरा खान को ट्रेनिंग देते हुए आ गए रिलेशन में

Memes बनाने वालों को इससे बेहतर आज क्या मिल सकता था, पति रोहन और खुद की तस्वीरों पर बेस्ट हनीमून का कैप्शन उन्हें भरी पड़ गया, दरसअल ट्रोलर्स ने उनसे पूछ डाला आखिर कितने हनीमून बना चुके हो नेहा?, और ये वाला ही बेस्ट कैसे लगा.

आपको बता दें 32 वर्षीय नेहा कक्कड़ की शादी इसलिए भी चर्चा में थी क्योंकि उन्होंने 25 वर्षीय सिंगर-एक्टर रोहनप्रीत से शादी की है, या कहें 7 साल छोटे लड़के से शादी को लेकर खबरें शुरुवात में सिर्फ अफवाहें लगी थी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top