Neha Dhupia Trolled: 5 लड़कों को एक साथ धोखा दे रही लड़की, नेहा धूपिया उतरी बचाव में तो Memes की हुई बारिश

JBT Staff
JBT Staff March 13, 2020
Updated 2020/03/13 at 3:09 PM

Neha Dhupia Trolled: सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का रिवाज गजब का चल रखा है, आए दिन कोई न कोई इस बला की चपेट में आ ही जाता है. फिर आपको पता चलता है ट्रेंड हो रहे सेलिब्रिटीज जरुरी नहीं किसी फिल्म या शो के लिए ट्रेंड हो रहे हैं, बल्कि वे कभी कभी मीम्स बनाने वालों के निशाने पर आ जाते हैं.

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा व एमटीवी रोडीज (Roadies) की जज नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने शो में ऑडिशन दे रहे लड़के को बुरी तरह इस लिए झाड़ दिया क्योंकि उसने अपनी उस गर्लफ्रेंड को थप्पड़ मार दिया, जिसकी लाइफ में एक ही बार में 5 बॉयफ्रेंड्स चल रहे थे, लड़के के अनुसार लड़की ने यह बात कबूल भी की.

लड़का कहता है उसने एक बार सभी बॉयफ्रेंड्स को एक साथ किया और लड़की से मिले धोखे का बदला थप्पड़ मार के लिया, इतना सुनते ही नेहा धूपिया का पारा चढ़ गया और वह लड़के पर टूट पड़ी, दूसरी तरफ शो के एक और जज निखिल चिनप्पा (Nikhil Chinapa) भी नेहा के सपोर्ट में उतर गए, यहां तक कि वह गाली गलौज पर उतर आए, महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने वाले जजों को ट्रोलर्स ने जज्बाती बताया.

मां की गलियां देने वाले निखिल भी नेहा धूपिया के साथ ट्रोल हो रहे हैं जबकि नेहा धूपिया पर बने मीम्स उन्हें सुबह से ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं. ट्रोलर्स का कहना है, थप्पड़ मारना बेशक गलत है लेकिन जिस तरह नेहा धूपिया ने कहा कि 5 अफेयर्स का एक साथ चलना, लड़की की चॉइस है तो यह बात किसी के गले से नीचे नहीं उतरी.

इस तरह हुई मीम्स (Memes) की बरसात:

https://twitter.com/thedipeshpatil/status/1238214448445181953

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.