Bollywood

Neha Dhupia on trolling: ट्रोलिंग के बाद पहली बार सामने आई नेहा धूपिया, 1 साल की बेटी को तक गाली दे रहे हैं यूजर्स

Neha Dhupia on trolling: बॉलीवुड अदाकारा नेहा धूपिया आजकल सुर्खियों में हैं लेकिन वजह उनके लिए बिलकुल भी अच्छी नहीं है, 3 दिन से सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल होकर वह तंग आ चुकी हैं, जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया के सहारे खुद का सही पॉइंट ऑफ व्यू साझा किया है.

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने ट्रोलर्स पर आरोप लगाया है कि लोगों ने सारी हदें पार कर दी हैं, यहां तक कि उनकी बेटी को भी नहीं बख्शा है. बेटी का पेज भी गलियों से भरा है, पिता के व्हाट्सएप पर लोगों ने गाली दे देकर बुरा हाल किया है, उनका कहना है फैमिली से लेकर फ्रेंड्स जिनका रोडीज विवाद से कोई लेना देना नहीं है उनको तक लोग भद्दी भद्दी गलियां दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  Abdullah Khan dies: सलमान खान के घर छाया मातम, भतीजे अब्दुल्ला ने तोड़ा दम

रोडीज में आए लड़के के खिलाफ भड़कना नेहा धूपिया को इतना महंगा पड़ा कि वह बुरी तरह स्ट्रेस्ड नजर आ रही हैं. उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि वह बस हिंसा के खिलाफ हैं, ऐसा नहीं कि वह धोखा फरेबी को बढ़ावा दे रहे हैं. वह कहती हैं महिलाओं की तुलना में पुरुष ज्यादा ताकतवर होते हैं या कहें फिजिकल पॉवर ज्यादा होती है.

उनका कहना है वह बस वीमेन सेफ्टी (Women Safety) के लिहाज से बोलना चाह रही थी लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने जिस तरह प्रतिक्रिया दी है यह बेहद शर्मनाक है. आगे कहती हैं, जिस तरह लोग उनकी फैमिली को भद्दी भद्दी गलियां दे रहे हैं, वह बिलकुल भी स्वीकार करने योग्य नहीं है. हंसी मजाक के मीम्स तक ठीक था लेकिन जिस तरह भाषा की मर्यादा लोगों ने क्रॉस की है, यह सोच वाकई विषैली है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top