Neena Gupta: नीना गुप्ता को सुभाष घई ने पैडेड ब्रा पहनने की दी थी सलाह, शर्म से पानी हो गई थी एक्ट्रेस

JBT Staff
JBT Staff June 17, 2021
Updated 2021/06/17 at 1:08 PM

Neena Gupta’s padded bra revelation: फिल्ममेकर सुभाष घई एक बार फिर गलत वजह से सुर्खियों में हैं, दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने उनके बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है. यह खुलासा एक्ट्रेस ने अपने ऑटोबायोग्राफी ‘सच कहूं तो’ में किया है.

सुपरस्टार संजय दत्त की फिल्म ‘खलनायक’ 90 एक दशक की बड़ी फिल्मों में से एक है, फिल्म के गाने भी आज तक बराबर सुने जाते हैं. फिल्म का आइटम सांग ‘चोली के पीछे क्या है’ अक्सर जबरदस्त म्यूजिक की वजह से शादियों में भी सुना जाता है, इस गाने के लिए नीना गुप्ता को अजीब मूमेंट का सामना करना पड़ा था.

#MeToo कैम्पेन ने जब इंडिया में रफ्तार पकड़ी थी तो किसी ने दावा किया कि सुभाष घई ने अपने घर पर उसका रेप किया था, उसने अपना नाम हाईड रखा जबकि सुभाष घई ने इस आरोपों को निराधार बताया था. अब नीना गुप्ता (Subhash Ghai) ने जब खुलासा किया की खलनायक फिल्म का गाना ‘चोली के पीछे’ के शूट के दौराह उन्हें डायरेक्टर साहब से अजीब सलाह सुनने को मिली थी.

गाने को शानदार बनाने के लिए नीना को गुजराती पोशाक पहनाई गई थी, वह बहुत उत्साहित थी क्योंकि गाने का उनका वाला हिस्सा दोस्त इला अरुणा द्वारा गाया गया था. उन्हें जब गाने के लिए तैयार किया गया और फाइनल टच दिया गया तो कन्फर्म के लिए डायरेक्टर सुभाष घई के पास भेजा गया, जो देखते ही बोलने लगे ‘नहीं, नहीं कुछ भरो’, इसे सुनकर नीना गुप्ता शर्मिंदा हो गई.

साथ ही वह कहती हैं ‘मैं जानती थी वह सिर्फ गाने की मांग के लिए ऐसा कह रहे हैं, फिर भी मैं उस दिन शूटिंग नहीं कर पाई, जबकि अगले दिन पैडेड ब्रा पहनने के लिए दी गई जिसके बाद सुभाष घई काफी संतुष्ट दिखे’.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.