Bollywood

Bollywood Druggies: बॉलीवुड के फेमस हेयर स्टाइलिस्ट को NCB ने किया गिरफ्तार, कोकीन हुई बरामद

Bollywood Druggies: बॉलीवुड पर नशे व यौन शोषण का लांछन आए दिन लगते रहते हैं, इंडस्ट्री में लाखों लोग अलग अलग प्रदेशों से किस्मत आजमाने पहुंचते हैं, इसमें कोई दोहराय नहीं कि इंडस्ट्री इन चीजों से अछूती है. बॉलीवुड की महंगी पार्टियों में शराब, सिगरेट का सेवन तो आम है ही.

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले के बाद बॉलीवुड पूरे देशभर से गुस्से को फेस कर रहा है, इस बीच कई हिंदी मूवी लवर्स से बॉलीवुड को बायकाट करने की मांग की है. भारती व पति हर्ष के बाद इंडस्ट्री से एक और मशहूर नाम कोकीन मामले में गिरफ्तार हो चुके हैं.

यह भी पढ़ें:  Virat Kohli: कैटरीना कैफ से बात करने को विराट कोहली ने बताया था बड़ी कामयाबी, विडियो हुई वायरल

आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक हेयर स्टाइलिस्ट सूरज गोदांबे को 17.6 ग्राम कोकीन खरीदने के आरोप में नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो ने अरेस्ट किया है. ड्रग के कारोबार में लिप्त शख्स से कोकीन खरीदते हुए उन्हें धरा गया है. मुंबई में लालचंद यादव नाम के ऑटो ड्राईवर, शहर में चल रहे नाइजेरियन ड्रग्स कार्टल के लिए काम करता है, जिससे सूरज कोकीन लेते हुए पकड़े गए.

NCB ने जानकारी दी है कि दो लोगों को ओशिवारा, अंधेरी के मीरा टावर के करीब धरा गया था, शुरुवाती छानबीन में 17.6 ग्राम कोकीन मिली जिसकी कीमत 56 हजार बताई जा रही है, दोनों शख्स को 16 दिसम्बर तक कस्टडी में लिया गया है, फिर एक बार बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सवालों के घेरे में आ गए हैं, हो सकता है कोई नया नाम पूछताछ के बाद सामने आ सकता है.

यह भी पढ़ें:  Kangana vs Taapsee: अवार्ड मिलने पर तापसी का कंगना को थैंक्यू, कंगना बोली 'ये विमल इलायची अवार्ड्स तुम डिजर्व करती हो'

हेयर स्टाइलिस्ट सूरज व लालचंद की मोबाइल फोन्स की सही से जांच होने जा रही है, इसका लिंक बॉलीवुड आर्टिस्ट से निकलता है तो फिर एक बार बायकाट का सामना करना पड़ सकता है. दीपिका, सारा, श्रद्धा, रकुल जैसी लीड एक्ट्रेस इस मामले में पहले ही सवाल जवाब का सामना कर चुके हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top