Bollywood

Sushant Case: अर्जुन रामपाल की प्रेमिका के भाई को NCB ने किया गिरफ्तार, सुशांत मामले से नाता

Sushant Case: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो द्वारा एक और गिरफ्तारी हुई है, गिरफ्तार शख्स कोई और नहीं बल्कि मशहूर फिल्म अभिनेता अर्जुन रामपाल का करीबी है.

जबसे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस से ड्रग एंगल जुड़ा है तबसे ही बात ड्रग एंगल की हो रही है, वहीं दूसरी तरफ मर्डर की बात तो AIIMS के डॉक्टरों ने भी खारिज ही कर दी है. NCB अधिकारीयों ने मीडिया को जानकारी दी है कि अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स (Agisilaos Demetriades) नाम के शख्स को हिरासत में लिया है, आपको बता दने अगिसियालोस, गेब्रिएला डेमेट्रिड्स के भाई हैं जो अर्जुन रामपाल के बच्चे की मां बन चुकी हैं.

यह भी पढ़ें:  SRK-Gauri Wedding Anniversay: शाहरुख की जिंदगी में आ गई थी ये एक्ट्रेस, गौरी ने ऐसे किया था बाहर

अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स को सुशांत केस में पहले ही गिरफ्तार हो चुके ड्रग्स पेडलर के संपर्क में होने के आरोप में अरेस्ट किया है. साउथ अफ्रीका की नागरिकता वाले अगिसियालोस को लोकल कोर्ट में पेश करने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कस्टडी में ले जाया गया. बॉलीवुड व ड्रग कनेक्शन से संबंधित NCB के हाथ कुछ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लग सकते हैं.

अब तक NCB बॉलीवुड के कई एक्टर्स सहित सुशांत के करीबियों से पूछताछ कर चुकी है, इसमें सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, कुक, रिया व भाई शोविक से पूछताछ हो चुकी है. दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, राकुल प्रीत सिंह जैसे नामों के साथ करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद को भी NCB ने हिरासत में लिया है.

यह भी पढ़ें:  Priya Prakash Varrier: कितना बदल गई हैं विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वरियर, किसी दिन आंख मारकर बटोरी सुर्खियां

इसी साल 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित बांद्रा में पंखे से लटक के जान दे दी थी. तब से फैंस ने न्याय की लड़ाई जारी रखी है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top