Bollywood

Nawazuddin Siddiqui: बर्थडे पर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को पत्नी अंजना पांडे ने दिया झटका, 11 साल की शादी टूटी

Nawazuddin Siddiqui: आज 19 मई को बॉलीवुड के दमदार एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी 46 के हो गए हैं, उनके स्पेशल डे पर जो खबरें आ रही हैं वह फैंस को बहुत निराश कर रही हैं. आखिर क्या रहा होगा कारण जिससे 2 बच्चों के पिता नवाज पड़ गए अकेले, वैसे किस्से उनके आशिकी के भी बड़े मशहूर हैं.

उत्तर प्रदेश के बुधाना गांव से लेकर ग्लैमर की दुनिया में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने बेहतरीन सफर तय किया लेकिन आज जब वह अच्छा खासा मुकाम हांसिल कर चुके हैं तो बीवी ने उन्हें छोड़ दिया है, 11 साल की  शादी टूटी है तो इसके पीछे वजह भी वाकई कोई बड़ी होगी .

यह भी पढ़ें:  Sonu Sood Life: 23 की उम्र में हुई थी सोनू सूद की शादी, जानिए लव लाइफ से नेट वर्थ तक सब कुछ

चकाचौंध भरी इस फिल्म इंडस्ट्री में ब्रेक-पेंचप की बात तो आम है ही साथ ही अब तलाक भी बहुत आम हो चुका, पिछले कुछ सालों की बात करें तो ऋतिक रोशन, अरबाज खान, अर्जुन रामपाल, फरहान अख्तर, दिया मिर्जा जैसे मशहूर एक्टर्स अपनी लंबी शादीशुदा जिंदगी पर विराम लगा चुके हैं. कमाल की बात यह है कि इनमें से अधिकतर एक्टर्स कम उम्र के पार्टनर्स के साथ डेटिंग कर रहे हैं.

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की वाइफ ने बताई अजीब सी वजह

अंजना पांडे आका आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने बताया कि पिछले दस सालों में वह बिना सेल्फ रेस्पेक्ट के जी रही हैं, उन्होंने फैसला किया है ऐसे शादीशुदा जीवन जीने का फायदा नहीं है, वजह में उन्होंने नवाज के भाई शमस नवाब सिद्दीकी का भी कुछ रोल है लेकिन वह किसी को कुछ भी  साफ नहीं बताना नहीं चाहती हैं.

यह भी पढ़ें:  Uttar Pradesh: सरेआम महिला के कपड़े फाड़े और बेरहमी से की पिटाई, वायरल विडियो के बाद पुलिस हरकत में

आलिया का असली नाम अंजना किशोर पांडे है, वह कह रही हैं कि अब उनका असली पहचान सामने आई है जिसे वह खोने नहीं चाहते हैं. दोनों बच्चों के बारे  में बात करते हुए उन्होंने कहा कि बच्चों की कस्टडी उन्हें ही मिलनी चाहिए क्योंकि उन्होंने ही बच्चों का पोषण किया है, जहां तक दूसरी शादी की बात है, वह अब शादी नहीं करना चाहेंगी और न ही नवाज के साथ सुलह संभव है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top