Bollywood

Nawazuddin Siddiqui Divorce: पत्नी ने नवाज व परिवार पर लगाए संगीन आरोप, शारीरिक-मानसिक शोषण का आरोप

Nawazuddin Siddiqui Divorce: दो बार तलाक के लिए लीगल नोटिस भेजने के बाद बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की वाइफ आलिया सिद्दीकी ने संगीन आरोप लगाए हैं, जिससे साफ़ होता है यह रिश्ता अब नहीं टिकने वाला.

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है लेकिन पत्नी ने धीरे -धीरे तलाक की वजहों पर प्रकाश डालना शुरू कर दिया है. सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमस नवाज सिद्दीकी भी उनकी पत्नी के साथ मारपीट कर चुके हैं.

शुरुवात में आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui), रियल नेम अंजना पांडे ने कहा था कि वह इस शादी में रहकर अकेला महसूस करती हैं, उनकी इस शादी में कोई सेल्फ रेस्पेक्ट नहीं है, इससे ज्यादा वह तलाक को लेकर कुछ बता नहीं रही थी. उनका कहना था कि नवाज और उनके रिश्ते में दरार की वजह बहुत सारी हैं लेकिन इन वजहों को पब्लिक नहीं करना चाहती हैं.

यह भी पढ़ें:  Esha Gupta: पुरानी तस्वीरों को डिलीट कर ईशा गुप्ता ने फैंस के हवाले की बेहद हॉट तस्वीरें

फिल्मों में क्राइम थ्रिलर किरदार करने वाले नवाज पर पत्नी ने आरोप लगाया कि, उनका चिल्लाना बर्दाश्त से बाहर था, हालांकि उन्होंने कभी हाथ नहीं उठाया लेकिन बहस करना और चिल्ला चिल्लाकर डांटना सहा नहीं जा रहा था.

परिवार का चौंकाने वाला रिकॉर्ड

अंजना ने खुलासा किया कि नवाज की पहली शादी भी इन्हीं वजहों से टूटी थी. परिवार के बारे में खुलासा हुआ है कि 7 केस इस परिवार पर बहुओं द्वारा दर्ज किया गया है जबकि चार का तलाक हो चुका है व इसे मिलाकर 5 हो गए हैं.

नवाज की पत्नी आलिया ने बताया कि नवाज उन्हें हमेशा नीचा दिखाते थे, लोगों के सामने बोलने नहीं देते थे, ऐसा महसूस कराते थे कि वह कुछ नहीं कर पाएंगी. बच्चों की कस्टडी भी वह अकेले चाहती हैं क्योंकि नवाज उनपर कुछ ध्यान नहीं देते, 3-4 महीने में वह अपने पिता को मिलते हैं. इस तरह मानसिक उत्पीड़न के बाद उन्होंने अलग रहने का फैसला किया.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top