Nawazuddin Siddiqui: नवाज की भतीजी ने लगाए उनके भाई पर यौन शोषण के आरोप, दिल्ली में शिकायत दर्ज

JBT Staff
JBT Staff June 3, 2020
Updated 2020/06/03 at 4:10 PM

Nawazuddin Siddiqui: नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के लिए मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं, यूं तो पत्नी ने तलाक के लिए अर्जी डालने के बाद कोई भी वजह बताने से शुरुवात में इंकार किया था लेकिन धीरे धीरे सारे पत्ते खोलने शुरू कर दिए, उन्होंने एक न्यूज आर्टिकल को शेयर करते हुए कहा कि अभी तो बहुत कुछ बांकी है.

आलिया सिद्दीकी ने ट्विटर पर लिखा है कि यह तो बस शुरुवात है, भगवान का शुक्रिया कि अपने आप ही सपोर्ट मिल रहा है. आलिया उर्फ अंजना पांडे की बातों से साफ झलकता है कि वह बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) से किस कदर खफा हैं, मई में दो बार उन्हें तलाक का नोटिस दे चुकी आलिया लगातार उनके खिलाफ ट्विट करती हैं.

कुछ आधी अधूरी कहानियों के द्वारा नवाज़ुद्दीन पर निशाना साधने के बाद उन्होंने बड़ा झटका दिया है. ताजे खुलासे में उन्होंने बड़ी बात कही है, देखते हैं पैसा देकर कितनी सच्चाई खरीद पाते हैं, जरुर अब ये लोग रिश्वत देंगे.

क्या है ताजा मामला?

सूत्रों की मानें तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने उनके भाई मिनाज के खिलाफ दिल्ली में शिकायत दर्ज की है, उनपर संगीन यौन शोषण का आरोप लगाया है. हैरानी की बात यह है कि इस बारे में भतीजी ने फेमस बॉलीवुड एक्टर को बताया भी था लेकिन उन्होंने अपने भाई की तरफदारी की थी.

नवाज की पत्नी आलिया ने उनके खिलाफ काई सवाल खड़े कर दिए हैं, बच्चों को केयर और सपोर्ट की जरूरत पड़ती है, बहुत जल्द पता चल जाएगा इस पर कौन खामोश था, कौन सजा पाता है. बच्चे की सुरक्षा किसी की प्रतिष्ठा और छवि से ज्यादा इम्पोर्टेन्ट है.

नवाज के भाई मीनाज पर पर संगीन आरोप

साशा नाम की नवाज की भतीजी ने जामिया नगर पुलिस स्टेशन, दिल्ली में यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज की है, उसकी रिपोर्ट के मुताबिक चाचा मीनाज ने 9 साल की उम्र में शारीरिक शोषण किया था.

https://twitter.com/ASiddiqui2020/status/1267909653431640064

आलिया लगातार नवाज पर साध रही है निशाना

https://twitter.com/ASiddiqui2020/status/1267927447590207489

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.