Tiku Weds Sheru: कंगना रनौत की पहली प्रोडक्शन के पसंद रहे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, बतौर लीड एक्टर किया कास्ट

JBT Staff
JBT Staff July 14, 2021
Updated 2021/07/14 at 8:40 AM

Tiku Weds Sheru: कंगना रनौत का प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स जल्द ही ‘टिकू वेड्स शेरू’ लेकर डिजिटल प्लेटफार्म पर आ रहा है, दिलचस्प बात यह है कि कंगना ने शुरुआत टैलेंटेड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी से की है. आउटसाइडर के सपोर्ट में हमेशा बात करने वाली कंगना ने साबित कर दिया कि वह सिर्फ बोलती नहीं हैं.

आज के दौर में मेथड एक्टिंग की बात की जाए तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) वो एक्टर हैं जो किरदारों को जिंदा कर देते हैं, उनकी एक्टिंग की तारीफ शाहरुख खान से लेकर यंग जनरेशन के एक्टर्स तक करते हैं, यही वजह है कि मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा नवाजुद्दीन का जोरदार स्वागत किया गया है.

इंस्टाग्राम पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) खुद यह खबर साझा की है, फिल्म का टाइटल एक्ट्रेस की हिटी फिल्म सीरीज तनु वेड्स मनु से काफी मिलता जुलता है, इससे लगता है देसी तड़का और मजेदार तरीके से दिखाने की कोशिश की जाएगी, व्यंग्य हास्य व देसीपन से भरपूर होगी फिल्म.

कंगना रनौत ने इंस्टा पोस्ट के जरिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी का जोरदार स्वागत किया है, नवाज की एक तस्वीर साझा करते हुए वह लिखती हैं ‘टीम में आपका स्वागत है सर’. मणिकर्णिका फिल्म्स के अधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर तो लिखा गया ‘टिकू वेड्स शेरू टीम में शामिल हुए आज के दौर के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता, शेर के तौर पर पाकर आपको धन्य हैं’.

कंगना ने पहले ही तय किया है कि उनके प्रोडक्शन हाउस के तले देश के नए टैलेंट व आसपास की कहानियों व किरदारों को मौका दिया जाना है, वह इसके लिए रिस्क लेने पूरी तरह तैयार हैं. अपनी फिल्म रिवाल्वर रानी के राइटर साई कबीर (Sai Kabeer) को वह निर्देशन सौंप रही हैं, टिकू वेड्स शेरू बतौर डायरेक्टर उनकी डेब्यू फिल्म होगी.

वहीं कंगना की आने वाली फिल्मों की बात करें तो जयललिता बायोपिक, धाकड़ व तेजस बनकर तैयार हैं, कोरोना की वजह से डिले होती जा रही हैं. धाकड़ अक्टूबर में रिलीज होनी है जबकि थलाइवी की रिलीज डेट फाइनल नहीं हुई है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.