Bollywood

Nargis Fakhri Shocking Interview: जब नरगिस फाखरी ने डायरेक्टर्स के साथ सोने से किया इनकार

Nargis Fakhri Shocking Interview: बॉलीवुड से #MeToo का दाग शायद ही कभी मिट पाए, जैसे ही मामले सुर्खियों से दूर होते हैं फिर कोई नया आरोप जन्म ले लेता है. बेहिसाब घटनाओं के सामने आने से इतना तो साफ हो गया है कि फिल्म इंडस्ट्री बेदाग नहीं.

अब रणबीर कपूर की हिट म्यूजिकल ड्रामा रॉकस्टार Rockstar (2012) से अभिनय की शुरुवात करने वाली हीरोइन नरगिस ने फिल्ममेकर्स की सच्चाई से रूबरू कराया है. जी हां फॉर्मर पोर्नस्टार को दिए इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि कई फिल्मों से उन्हें इसलिए बाहर होना पड़ा क्योंकि वह डायरेक्टर्स के साथ सोने को तैयार नहीं हुई.

यह भी पढ़ें:  Hardoi: बंदूक के साथ नवविवाहिता को सेल्फी पड़ी महंगी, गले से माथे के आर पार हुई गोली

नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) का जब एक्स-पोर्नस्टार ब्रिटनी डी ला मोरा (Britney De La Mora) द्वारा ‘eXXXamin’ नामक एक यूट्यूब शो के लिए साक्षात्कार लिया गया तो उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने कितनी फिल्में खो दी क्योंकि निर्देशकों के साथ सोना नहीं चुना. कई बड़े प्रोजेक्ट्स केवल इसलिए उनके हाथ से निकल गए क्योंकि उन्होंने किसी डायरेक्टर को करीब नहीं आने दिया.

वह कहती हैं उनके मां ने जिंदगी के मूल्यों को सिखाया, जो उन्हें पुरुषों, रिश्तों और सेक्स के बारे में डराती थीं. उन्होंने कहा कि इन मूल्यों ने ही उन्हें और अधिक भयभीत कर दिया है.

देखिए विडियो:

यह भी पढ़ें:  Varanasi: पुलिस वालों का ऐसा भावुक रूप नहीं देखा होगा, सीनियर के तबादले पर आया खूब रोना

नरगिस ने कहा कि वह एक अच्छी लर्नर हैं, वह अन्य लोगों की गलतियों से भी सीखती हैं और उन्हें अपने जीवन में कभी नहीं दोहराने की कोशिश करती हैं. उन्होंने किसी भी निर्देशक के साथ सोने या नग्न फोटो शूट करने से मना कर दिया था, भले उन्होंने बड़े प्रोजेक्ट्स को खोया लेकिन उन्हें इस बात का कभी कोई अफसोस नहीं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top