Narendra Modi Biopic: विवेक ओबरॉय के 9 अवतार जारी, फैन्स की मिली जुली प्रतिक्रिया

JBT Staff
JBT Staff March 18, 2019
Updated 2019/03/18 at 12:34 PM

Narendra Modi Biopic: ओमंग कुमार के निर्देशन में बन रही नरेंद्र मोदी बायोपिक की शूटिंग इन दिनों तेजी से चल रही है. आज फिल्म में विवेक ओबेरॉय के अवतार जारी किये गए. आइये इन पर एक नजर डालते हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक 12 अप्रैल को रिलीज होगी. फिल्म में विवेक ओबेरॉय मोदी के किरदार में नजर आने वाले हैं. आज फिल्म में मोदी (विवेक ओबेरॉय) के 9 अवतार जारी किये गए हैं, जिन्हें फैन्स से मिला-जुला रिस्पांस मिल रहा है.

ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की, जिसमें विवेक ओबेरॉय के 9 लुक्स दिल्ह रहे हैं. ये लुक्स मोदी जी की जवानी से लेकर बुढ़ापे तक के हैं.

बहरहाल, विवेक के ये 9 अवतार फैन्स को पसंद नहीं आ रहे. सबसे बड़ी बात ये है कि फिल्म को फैन्स अब एक इलेक्शन कैंपेन के तहत देख रहे हैं. तभी तो फरवरी में जिस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई, जैसे उसे दो महीने में पूरा करके चुनाव के समय रिलीज किया हां रहा है. आइये आपको दर्शकों की प्रतिक्रिया दिखाते हैं.

https://twitter.com/iparthpandey/status/1107485344067391488

https://twitter.com/pradeepgupta6/status/1107496621732958209

ओमंग कुमार के निर्देशन में बन रही ये फिल्म उसी दिन से चर्चा में है, जब से इसका पोस्टर रिलीज हुआ है, सबका मानना है कि ये लोकसभा इलेक्शन के लिए बीजेपी का एक कैंपेन हैं. फिल्म में मोदी जी का गुणगान किया जाएगा. उनकी संघर्ष को बयां किया जाएगा.

फिल्म में विवेक ओबेरॉय के अलावा बोमन ईरानी, मनोज जोशी, जरीना वहाब, प्रशांत नारायण, इमरान हँसे और अंजन श्रीवास्तव जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आने वाले है.

फिल्म के निर्माण की जिम्मेदारी संदीप सिंह, सुरेश ओबेरॉय और आनंद पंडित ने उठाई है. अब देखना ये है कि 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली ये फिल्म मतदाताओं के दिलों-दिमाग पर कितना असर डालती है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.